हरियाणा के गुरुग्राम में एक निजी बस वर्कशॉप में भीषण आग का तहलका
हरियाणा के गुरुग्राम में एक निजी बस वर्कशॉप में भीषण आग का तहलका Social Media
भारत

हरियाणा के गुरुग्राम में एक निजी बस वर्कशॉप में भीषण आग लगने से मचा तहलका

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हरियाणा के गुरूग्राम में आग की घटना

  • निजी बस वर्कशॉप में लगी भीषण आग

  • सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा दमकल विभाग

  • दमकल ने निजी बस वर्कशॉप में लगी आग पर पाया काबू

हरियाणा, भारत। देश में आये दिन अलग-अलग जगहों पर छोटी-बड़ी दुर्घटनाएं होती रहती है, कभी कहीं आग तो कभी सड़क हादसे जैसी खबरें आए दिन सामने आती है। इस बीच अब आज मंगलवार को हरियाणा के गुरग्राम से आगजनी की घटना सामने आ रही है कि, यहां एक निजी बस वर्कशॉप में भीषण आग भभकी, जिससे जमकर तहलका मच गया।

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम :

हरियाणा के गुरुग्राम में एक निजी बस वर्कशॉप में भीषण आग लगने के बाद अफरा-तफरी का माहौल बन गया। इसी दौरान आग की घटना के बारे में अग्निशमन विभाग को सूचित किया गया। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास शुरू कर आग पर काबू पाया गया।

अग्निशमन अधिकारी ने बताया :

इस दौरान निजी बस वर्कशॉप में लगी भीषण आग के बारे में अग्निशमन अधिकारी दिनेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, "हमने आग पर काबू पा लिया और आग को ज्यादा फैलने नहीं दिया। यहां पीछे की साइड में 2 झुग्गियों और आगे की साइड 3 बसों में आग लगी थी। जांच करने के बाद ही बता पाएंगे कितना नुकसान हुआ है।"

कैसे लगी आग :

हरियाणा के गुरूग्राम में निजी बस वर्कशॉप में भीषण आग की घटना कैसे हुई, आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ मालूम नहीं चल पाया है। इसके अलावा आग की इस घटना से क्या क्षति पहुंची है, इसका विस्तृत ब्यौरा भी अभी सामने नहीं आया है और न ही किसी के हताहत होने की कोई सूचना है। हालांकि, अभी घटनास्‍थल में जांंच की जा रही है ताकि, आग से कितना नुकसान हुआ इसकी जानकारी मिल सके।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT