मुंबई के न्यू तिलक नगर में एक रिहायशी इमारत में लगी आग
मुंबई के न्यू तिलक नगर में एक रिहायशी इमारत में लगी आग Social Media
भारत

मुंबई के न्यू तिलक नगर में एक रिहायशी इमारत में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Sudha Choubey

मुंबई, भारत। महाराष्ट्र के मुंबई (Mumbai) के न्यू तिलक नगर इलाके से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। खबर आई है कि, मुंबई के न्यू तिलक नगर इलाके में एक रिहायशी इमारत में भीषण आग लग गई है। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, इलाके में दोपहर करीब 2:43 बजे रिहायशी इमारत में आग लग गई। जिस इमारत में आग लगी है, वह मुंबई के कुर्ला तिलक नगर इलाके में LTT टर्मिनस के सामने की ओर है। आग लगने की घटना की जानकारी मिलते ही दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। जान बचाने के लिए लोग अपनी बालकनी से बाहर लटक गए। मुंबई फायर ब्रिगेड के मुताबिक, अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

जानकारी के मुताबिक, आग लगने की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। इमारत में फंसे लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, आग 12वीं फ्लोर के एक फ्लैट में लगी है। फायर ब्रिगेड के साथ एंबुलेंस और पुलिस की टीम भी मौके पर मौजूद है। तिलक नगर की इस रिहायशी इमारत में आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हुई है।

आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची, लेकिन जब इतनी गाड़ियां आग पर काबू नहीं पा सकीं, जिसके बाद 4 और दमकल की गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। बिल्डिंग में आग लगने से कई सारे लोग समय पर बाहर नहीं निकल पाए और इमारत में ही फंसे रह गए। दमकल की टीमें लोगों को निकालने में जुटी हुई हैं।

फायर ब्रिगेड ने बताया:

मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि, "दोपहर करीब 2:43 बजे आग लगने की सूचना मिली और इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT