गुजरात के खेड़ा में प्लाइवुड की फैक्ट्री में भभकी भीषण आग
गुजरात के खेड़ा में प्लाइवुड की फैक्ट्री में भभकी भीषण आग Social Media
भारत

गुजरात के खेड़ा में प्लाइवुड की फैक्ट्री में भभकी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • गुजरात के खेड़ा में प्लाइवुड फैक्ट्री में भीषण आग

  • आग की घटना का नडियाद फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम में आया कॉल

  • सूचना मिलते ही 2 वाटर बाउजर टैंक मौके पर पहुंचे

गुजरात, भारत। देशभर में जारी हादसों व घटनाओं के बीच अब आज गुरूवार को तड़के गुजरात राज्‍य से आगजनी की खबर सामने आई है कि, यहां के खेड़ा में एक फैक्ट्री में भीषण आग लग गई।

प्लाइवुड फैक्ट्री में लगी भीषण आग :

बताया जा रहा है कि, गुजरात के खेड़ा में आज तड़के प्लाइवुड की फैक्ट्री को आग ने निशाना बनाया। सुबह करीब 5:30 बजे के करीब प्लाइवुड की फैक्ट्री में भीषण आग लगने की सूचना का पता लगा था। इस दौरान आग की घटना की जानकारी देने के लिए नडियाद फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम में कॉल आया था। तो वहीं, आग की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की टीम आग को बुझाने के लिए मौके पर रवाना हुई और घटनास्‍थल पहुंचकर आनन-फानन में आग पर काबू करने का अभियान शुरू कर आग को बुझाया गया।

खेड़ा के मुख्य अग्निशमन अधीक्षक ने बताया :

इसके अलावा प्लाइवुड की फैक्ट्री में लगी आग की इस घटना के बारे में खेड़ा के मुख्य अग्निशमन अधीक्षक दीक्षित पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि, ''सुबह करीब 5:30 बजे नडियाद फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम में कॉल आया कि, स्वास्तिक प्लाइवुड फैक्ट्री में आग लगी है। सूचना के बाद हम 2 वाटर बाउजर टैंक के साथ मौके पर पहुंचे। यहां आकर हमने और 2 गाड़ियां मंगाई। अभी आग पर काबू पा लिया गया है।''

कैसे लगी फैक्‍ट्री में आग :

खेड़ा के प्लाइवुड की फैक्ट्री में आगजनी की घटना कैसे हुई, आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है और न ही प्लाइवुड की फैक्ट्री में लगी आग की घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT