महाराष्ट्र में हुए हादसे
महाराष्ट्र में हुए हादसे  Social Media
भारत

महाराष्ट्र में कहीं आग से उठा धुआं तो कहीं सड़क हादसे में कई लोगो की गई जान

Deeksha Nandini

महाराष्ट्र, भारत। महाराष्ट्र में दो घटनाएं सामने आई हैं। एक तरफ टायर गोदाम में लगी आग वहीं दूसरी तरफ बस और कार की भिड़ंत में कई जाने गई। पुणे ज़िले कसारवाड़ी इलाके में टायर गोदाम में आग लगने से हड़कंप मच गया। घायलों का जिला अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ महाराष्ट्र के पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद राजमार्ग पर एक कार और बस के बीच टक्कर से चार लोगों की मौत हो गई।

कार और लक्जरी बस की हुई भिड़ंत:

महाराष्ट्र में एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना घटित हुई,जिसमे कई लोगों ने अपनी जान गवां दी है। बीती रात मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर एक लक्जरी बस और एक कार की जोरदार टक्कर हुई, जिससे कार में सवार चारों लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह हादसा पालघर जिले के दहानू इलाके में स्थित महालक्ष्मी मंदिर के पास हुआ है।

कार चालक ने खो दिया था नियंत्रण:

गुजरात से मुंबई जा रही एक तेज रफ्तार कार के चालक ने नियंत्रण खो दिया तो कार विपरीत दिशा में आ रही एक लग्जरी बस से जा टकराई। पुलिस के मुताबिक, कार में सवार चारों यात्री गुजरात के बारडोली के रहने वाले हैं। मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है। वहीं लग्जरी बस के चालक समेत तीनों घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

टायर गोदाम में लगी आग :

महाराष्ट्र में एक दूसरी घटना सामने आई है। टायर के गोदाम में आग लगने की खबर से पुणे के कसारवाड़ी इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार पुणे ज़िले के पिंपरी चिंचवाड़ के कसारवाड़ी इलाके में पास के टायर गोदाम के कबाड़खाने में देर रात आग लग गई। आग लगने की सूचना से तुरंत दमकल वाहन घटना स्थल पर पहुंचे। सुरक्षा की दृष्टि से गोदाम के पास वाली मैक्स न्यूरो अस्पताल से 19 व्यक्तियों को रेस्क्यू कर बाहर निकाला। हालांकि अब आग पर काबू पा लिया गया हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT