काठमांडू के एक गोदाम में लगी आग
काठमांडू के एक गोदाम में लगी आग Social Media
भारत

काठमांडू के एक गोदाम में लगी आग, आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज आग लगने की घटना आई सामने

  • नेपाल की राजधानी काठमांडू के एक गोदाम में आग लग गई

  • आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां

  • आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है

काठमांडू, भारत। रोजाना किसी न किसी राज्य से आग लगने की घटना सामने आती रहती है। ताजा मामला काठमांडू से सामने आया है। काठमांडू के एक गोदाम में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है। आग लगने की जानकारी सामने आने के बाद यहां हड़कंप मच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज बुधवार 13 जुलाई को नेपाल की राजधानी काठमांडू के एक गोदाम में भीषण आग लग गई है। ये आग बहुत ही भीषण थी, जिसको देखने के बाद हर कोई हैरान हो गया। इस दौरान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें धुआं-धुआं दिखाई दे रहा है। आग लगने की सूचना दमकल विभाग को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंच गई।

काठमांडू पुलिस के मुताबिक, नेपाल की राजधानी काठमांडू के भृकुटी मंडप के पुराने सिनेमा हॉल इलाके के पास एक गोदाम में आग लग गई। एक व्हीलचेयर गोदाम में आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेड और मैनपावर को लगाया गया है। आग से हुए नुकसान का ब्योरा आना बाकी है।

काठमांडू घाटी पुलिस कार्यालय के प्रवक्ता के अनुसार, नेशनल फेडरेशन ऑफ डिसेबल्ड-नेपाल द्वारा संचालित व्हीलचेयर गोदाम में आग लगी। राठौर ने कहा, "हमें अभी आग लगने के कारणों का पता लगाना है।"

वही, अधीक्षक दिनेश राज मैनाली ने इस बारे में बताया कि, "काठमांडू और ललितपुर से दमकलकर्मियों को आग पर काबू पाने के लिए घटना स्थल पर तैनात किया गया है। मैनाली ने कहा, "आग अभी भी जारी है। हम आग पर काबू पाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT