चंडीगढ़ में एक शराब की फैक्ट्री में भीषण आग ने मचाया आतंक
चंडीगढ़ में एक शराब की फैक्ट्री में भीषण आग ने मचाया आतंक  Social Media
भारत

चंडीगढ़ में एक शराब की फैक्ट्री में भीषण आग ने मचाया आतंक

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • चंडीगढ़ में एक फैक्ट्री में आगजनी की घटना

  • चंडीगढ़ में शराब की फैक्ट्री में भीषण आग लगी

  • मौके पर एक दर्जन से अधिक दमकल की गाड़ियां पहुंची

  • आग बुझााने के लिए मौके पर फायर टेंडर मौजूद

  • आग पर काबू पाने का किया जा रहा प्रयास

चंडीगढ़, भारत। चंडीगढ़ में आज गुरुवार को आगजनी की घटना की खबर सामने आ रही है कि, यहां एक फैक्ट्री में भीषण आग भभक गई है और आग की घटना एक शराब की फैक्ट्री में हुई।

आग पर काबू पाने का किया जा रहा प्रयास :

बताया जा रहा है कि, चंडीगढ़ के इंडस्ट्रियल एरिया फेज 1 में गुरुवार को शराब की फैक्ट्री में भीषण आग की घटना से तहलका मच गया। आग की बड़ी-बड़ी लपटें व धुंए का गुबार छा गया। इस दौरान तुरंत दमकल विभाग को आग की घटना के बारे में सूचित किया गया। तो वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर एक दर्जन से अधिक दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर आग को काबू करने के लिए घटनास्‍थल रवाना हुई और घटनास्‍थल पहुचंकर दमकल विभाग की टीम आग ने आग को बुझाने के कार्य आनन-फानन में शुरू किया। मौके पर फायर टेंडर मौजूद है एवं आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

पूरी बिल्डिंग आग की चपेट में :

मिली जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ स्थित एक शराब की फैक्ट्री में जबरदस्त आग लगी है। आग इतनी विकराल थी कि, देखते ही देखते पूरी बिल्डिंग को आग ने अपनी चपेट में ले लिया। फैक्ट्री की बिल्डिंग की तीनों मंजिलों में आग फैलती चली गई।

कैसे लगी शराब की फैक्ट्री में आग :

चंडीगढ़ में शराब की फैक्ट्री में भीषण आग कैसे भभकी, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है कि, आखिर फैक्ट्री में किस कारण से आग लगी है। इसके अलावा आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की भी कोई सूचना नहीं है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT