दमन-दीव में एक फैक्ट्री में विकराल आग का तांडव
दमन-दीव में एक फैक्ट्री में विकराल आग का तांडव  Priyanka Sahu -RE
भारत

दमन-दीव में एक फैक्ट्री में विकराल आग का तांडव

Author : Priyanka Sahu

दमन और दीव: देश में फैली महामारी कोरोना वायरस के जारी कोहराम के बीच आगजनी की घटनाएं भी तहलका मचा रही हैं। हर दिन किसी न किसी राज्‍य सेे आग की घटना सामने आ ही रही है। अब आज मंगलवार तड़के दमन-दीव में एक फैक्ट्री में आग भभकी है।

आसमान में छाया धुएं का भयंकर गुबार :

बताया जा रहा है कि, दमन-दीव में यहां आग की घटना हुई, वहां एक फैक्ट्री है, जिसे आग ने निशाना बनाया और धू-धू कर भभकने लगी। आग लगने के बाद काले धुएं का भयंकर गुबार आसमान की तरफ उठने लगा। देखते ही देखते आग विकराल होने लगी और इसे काबू करने के लिए दमकल विभाग को सूचित किया गया।

तो वहीं, दमन-दीव में फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल विभाग की 15 गाड़ियां घटनास्‍थल पहुंची और आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी हुई हैं।

कैसे लगी फैक्ट्री में आग :

दमन-दीव में फैक्ट्री में आग की घटना कैसे हुई, आग लगने का कारण क्‍या है, फिलहाल अभी तक इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है और न ही अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना है।

बता दें कि, इन दिनों फैक्ट्रियों में भीषण आग की घटनाएं लगातार ही सामने आ रही हैं। इससे पहले 12 मार्च को राजधानी दिल्ली के ओखला फेज-1 में एक कपड़े मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में भीषण आग लगी थी। इस दाैरान जैसे ही दमकल विभाग काे ओखला फेज-1 में एक कपड़े मैन्युफैक्चरिंग यूनिट में आगजनी की घटना का पता लगते ही घटनास्‍थल के लिए दमकल विभाग की 10 गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT