शराब के गोदाम में लगी भयंकर आग
शराब के गोदाम में लगी भयंकर आग Priyanka Sahu -RE
भारत

हरियाणा: गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित एक शराब के गोदाम में लगी भयंकर आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हरियाणा के गुरुग्राम में आगजनी की घटना

  • गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित शराब गोदाम में लगी आग

  • आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया

  • फायर टेंडर घटनास्थल पर आग पर काबू पाने के प्रयास में जुटे

हरियाणा, भारत। देशभर में आए दिन छोटी-बड़ी घटनाएं हो रही हैं। कभी कहीं हादसे तो गर्मी की तेज उमस के बीच आगजनी जैसी घटनाओं ने जमकर तहलका मचा रखा है और हादसों व घटनाओं का संकट थम ही नहीं रहा है। अब आग की ताजा घटना हरियाणा के गुरूग्राम से सामने आई है कि, यहां एक गोदाम में भीषण आग लग गई है।

गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित शराब के गोदाम में लगी आग :

बताया जा रहा है कि, हरियाणा के गुरुग्राम में गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित एक शराब का गोदाम बना है, इसी गोदाम में भीषण आग लगी है। भीषण आग भभकने के बाद शराब के गोदाम में लगी भयंकर आग की तस्‍वरों में गोदाम के अंदर से बड़ी-बड़ी लपटें एवं काले धुएं का गुबार दूर से ही साफ नजर आ रहा है। आग की बड़ी-बड़ी लपटों को देख तुरंत दमकल विभाग को सूचित किया गया।

आग को बुझाने मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ियां :

इस दौरान आग की घटना की जानकारी पाते ही शराब के गोदाम में लगी आग को बुझाने के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ियां घटनास्‍थल के लिए रवाना हुई और फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर आनन-फानन में शराब के गोदाम में लगी भीषण आग को बुझाने के प्रयास में जुटी। फायर टेंडर आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं।

गोल्फ कोर्स रोड पर स्थित शराब के गोदाम में आग कैसे लगी, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है और न ही आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की जानकारी सामने आई है, लेकिन गोदाम में आग से काफी नुकसान हुआ है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT