मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में लगी भीषण आग
मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में लगी भीषण आग Priyanka Sahu -RE
भारत

मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में लगी भीषण आग

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में आग

  • मुंबई की इमारत में आग लगने से एक घायल व्यक्ति की मौत

  • आग की घटना के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर पहुंचीं घटनास्थल

महाराष्ट्र, भारत। देशभर से आये दिन छोटी-बड़ी दुर्घटनाओं का सिलसिला थम ही नहीं रहा और लगातार ही अलग-अलग राज्यों से किसी न किसी बड़े हादसे व अनहोनी की खबर सामने आ रही हैं। अब हाल ही में महाराष्ट्र के मुंबई से एक आगजनी की घटना सामने आई है, यहां मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में भीषण आग ने तांडव मचाया।

आग की घटना में एक व्‍यक्ति की मौत :

बताया जा रहा है कि, मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में आज शुक्रवार को दोपहर के समय करीब 12 बजे आग की घटना ने तहलका मचा दिया, आग लगने के बाद अपार्टमेंट से आग का काला धुंआ फैलने लगा। इस दौरान जैसे ही आग लगने के बारे में दमकल विभाग को सूचित किया गया तो राहत- बचाव कार्य के लिए दमकल विभाग की गाड़ियां और कर्मी मौके पर पहुंचकर आग को काबू करने के लिए जुट गए। तो वहीं, मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में लगी आग की घटना में एक व्यक्ति घायल हुआ, जिसकी मौत हो गई।

कहा जा रहा है कि, आग लगने से दहशत में आए शख्स ने 19वीं मंजिल से छलांग दी, जिसमें उसकी मौत हो गई। 30 वर्षीय युवक को तत्काल केईएम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटनास्थल पर पहुंचीं मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर :

तो वहीं, महाराष्ट्र के मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में आग लगने की घटना के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर भी घटनास्थल पर पहुंचीं हैं।

कैसे लगी आग :

मुंबई में करी रोड स्थित बहुमंजिला अविघ्ना पार्क अपार्टमेंट में आग लगने का कारण क्‍या है, कैसे आग लगी फिलहाल इस के कारणों के बारे में अभी कुछ पता नहीं लगा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT