गुजरात के वरेली में एक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग
गुजरात के वरेली में एक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग  Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

गुजरात के वरेली में एक पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण आग- चारों और छाई धुएं की धुंध

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स:

  • गुजरात के कडोदरा में वरेली में एक पैकेजिंग फैक्ट्री में आग

  • आग लगने की इस घटना में 2 लोगों की हुई मौत

  • 125 लोगों को रेस्क्यू किया गया

गुजरात, भारत। देशभर से आये दिन छोटी-बड़ी दुर्घटनाओं का सिलसिला लगातार ही जारी है, पिछले कई दिनों से लगातार ही अलग-अलग राज्यों से किसी न किसी हादसे व अनहोनी की खबर सामने आ रही हैं। वहीं, अब आज सुबह-सुबह गुजरात के कडोदरा में वरेली से एक आगजनी की घटना सामने आई है।

125 लोगों को रेस्क्यू किया गया :

बताया जा रहा है कि, गुजरात में कडोदरा के वरेली में एक पैकेजिंग फैक्ट्री में आग ने तहलका मचाया है और आग लगने की इस घटना में 2 लोगों के मारे जाने की भी पुष्टि हुई है। आग की घटना के बारे में गुजरात, बारडोली डिवीजन के रूपल सोलंकी ने बताया- कडोदरा के वरेली में आज सुबह एक पैकेजिंग फैक्ट्री में आग लगने से 2 लोगों की मौत हो गई और 125 लोगों को रेस्क्यू किया गया।

अग्निकांड के कारणों का लगाया जा रहा पता :

तो वहीं, गुजरात में कडोदरा के वरेली में पैकेजिंग फैक्ट्री में भीषण लगी, इसके बाद फैक्ट्री के चारों और आग का काला धुंआ ही धुंआ छा गया। हालांकि, आग लगने के बारे में जैसे ही दमकल विभाग सूचित किया गया तोे राहत- बचाव कार्य के लिए दमकल विभाग की गाड़ियां और कर्मी मौके पर पहुंचे और आग को काबू करने के लिए जुट गई है। पैकेजिंग फैक्ट्री में आग लगने का कारण क्‍या है, कैसे आग लगी फिलहाल इस अग्निकांड के कारणों के बारे में अभी कुछ पता नहीं लगा है, लेकिन इस अग्निकांड के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT