प्लास्टिक थर्मोकोल बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग
प्लास्टिक थर्मोकोल बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग Priyanka Sahu -RE
भारत

दमन: दाभेल क्षेत्र में प्लास्टिक थर्मोकोल बनाने वाली फैक्ट्री में लगी भीषण आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • दमन के दाभेल क्षेत्र में आगजनी की घटना

  • प्लास्टिक थर्मोकोल बनाने वाली फैक्ट्री मे लगी आग

  • आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे 8 फायर टेंडर

दमन। दमन से आगजनी की घटना की खबर सामने आ रही है कि, यहां दाभेल क्षेत्र में एक फैक्ट्री में भीषण आग ने हाहाकार मचाया है और जिस फैक्ट्री में भीषण आग लगी है, वो प्लास्टिक थर्मोकोल बनाने वाली फैक्ट्री है।

फैक्ट्री के आस-पास छाया भीषण काले धुएं का गुबार :

बताया जा रहा है कि, दमन के दाभेल क्षेत्र में प्लास्टिक थर्मोकोल बनाने वाली एक फैक्ट्री है और  इस कंपनी का नाम गणेश पैकेजिंग बताया गया है। ऐसे में प्लास्टिक थर्मोकोल बनाने वाली फैक्ट्री में आग इस कदर भभकी, देखते ही देखते फैक्ट्री में जोरदार तरीके से फैलने लगी। इस बीच फैक्ट्री के आस-पास दूर से ही आग की बड़ी-बड़ी लपटे और भीषण काले धुएं का गुबार आसमान में साफ नजर आ रहा था।

मौके पर 8 फायर टेंडर है मौजूद :

थर्मोकोल बनाने वाली फैक्ट्री में आग के तांडव को देख तुरंत दमकल विभाग को आग की घटना के बारे में सूचित किया गया। इस दौरान आग के बारे में सूचना मिलते ही मौके पर दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर आग को काबू करने के लिए घटनास्‍थल के लिए रवाना हुई और घटनास्‍थल पहुचंकर दमकल विभाग की टीम ने आग को बुझाने का कार्य आनन-फानन में शुरू किया। मौके पर 8 फायर टेंडर मौजूद है एवं आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

कैसे लगी फैक्‍ट्री में आग :

बता दें कि, दमन के दाभेल क्षेत्र में प्लास्टिक थर्मोकोल बनाने वाली एक फैक्ट्री में भीषण आग कैसे भभकी, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है कि, आग किस कारण से लगी है। इसके अलावा आग के इस हादसे में किसी के हताहत होने की भी कोई सूचना नहीं है। अधिक जानकारी की प्रतिक्षा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT