कोरोना काल में आग का तहलका- अब अमृतसर में ड्राई फ्रूट फैक्ट्री में भीषण आग
कोरोना काल में आग का तहलका- अब अमृतसर में ड्राई फ्रूट फैक्ट्री में भीषण आग Twitter
भारत

कोरोना काल में आग का तहलका- अब अमृतसर में ड्राई फ्रूट फैक्ट्री में भीषण आग

Author : Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। देश में फैली महामारी कोरोना वायरस के संकटकाल के बीच आगजनी जैसी घटनाएं भी तहलका मचा रही हैं। किसी न किसी राज्‍य की फैक्‍ट्रियों व गोदामों में भीषण आग भभक रही है। अब हाल ही में पंजाब राज्‍य से एक आगजनी की खबर आई है कि, अमृतसर में एक फैक्ट्री में आग लग गई है।

ड्राई फ्रूट की एक फैक्ट्री में लगी आग :

मिली जानकारी के अनुसार, पंजाब के अमृतसर में यहां आग की घटना हुई, वहां ड्राई फ्रूट की एक फैक्ट्री है, जिसे आग ने निशाना बनाया और धू-धू कर विकराल रूप से भभकने लगी। आग लगने के बाद अंदर से निकलने वाला गहरा काला धुंआ आसमान में उठने लगा। अमृतसर में ड्राई फ्रूट की एक फैक्ट्री में आग की घटना के बारे में दमकल विभाग काे सूचित किया गया, आग की सूचना मिलते ही घटनास्‍थल के लिए दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं।

कैसे लगी आग :

अमृतसर में ड्राई फ्रूट की फैक्ट्री में आग की घटना कैसे हुई, आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ तक मालूम नहीं चल पाया है। अभी दमकल विभाग की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी है।

बता दें कि, इससे पहले भी कई राज्‍यों से आग की घटनाएं सामने आ चुकी हैं। आज सुबह ही उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक बैटरी बनाने वाली फैक्ट्री में तेज धमाका हुआ और इस धमाके से लाखों रुपये का नुकसान हो गया है। बताया जा रहा है कि, यह फैक्ट्री हाथरस के कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के ईदगाह कॉलोनी में स्थित है। यह फैक्ट्री पूर्व चेयरमैन भाजुद्दीन चौधरी की बताई जा रही है। फैक्ट्री के संचालक पूर्व चेयरमैन भजुद्दीन के वेटे जैनुद्दीन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री में दूसरी मंजिल पर बैटरी पैकिंग का सामान था, जो पूरी तरह जल गया है, इस हादसे में लाखों रुपये का नुकसान हो गया है। अभी आग पर काबू पा लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT