एक थ्रेड फैक्ट्री में भभकी भीषण आग
एक थ्रेड फैक्ट्री में भभकी भीषण आग Social Media
भारत

पंजाब के लुधियाना में बस्ती जोधेवाल के पास बड़ा हादसा- एक थ्रेड फैक्ट्री में भभकी भीषण आग

Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। हादसे व घटनाएं होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस बीच अब पंजाब के लुधियाना शहर से आगजनी की घटना सामने आई है कि, यहां जोधेवाल के पास एक थ्रेड फैक्ट्री में भीषण आग लग गई है।

दुर्घटना में कोई हताहत नहीं :

बताया जा रहा है कि, पंजाब के लुधियाना जिले में बस्ती जोधेवाल के पास सोमवार सुबह के समय थ्रेड फैक्ट्री में यह हादसा हुआ है और जब आग की घटना हुई उस दौरान फैक्टरी में दो-तीन लोग ही काम कर रहे थे। इसी दौरान फैक्ट्री की चौथी मंजिल पर भीषण आग लगी थी। आग का काला धुआं निकलता देख आसपास के लोगों ने शोर मचाया और काम कर रहे वर्करों को बाहर निकाला। इसके बाद लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। साथ ही दमकल विभाग को इस घटना से अवगत कराया गया।

फैक्‍ट्री में लगी आग पर पाया गया काबू :

तो वहीं, थ्रेड फैक्ट्री में आग की जानकारी पाते ही दमकल के कर्मचारियों की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्‍थल पर आग पर काबू पाने की कोशिश की गई। हालांकि, अब फैक्‍ट्री में लगी आग पर काबू पा लिया गया है एवं पुलिस ने सुरक्षा को देखते हुए आसपास की फैक्ट्रियों को बंद करवा दिया है। साथ ही वहां से लोगों को बाहर निकाला गया। इसके अलावा घटनास्‍थल के आसपास के इलाकों को पूरी तरह से खाली करवा लिया गया है।

जानकारी के अनुसार फैक्ट्री में लगी इस आग की घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग कैसे लगी इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है।

धीरे-धीरे फैक्ट्री में लगी आग फैलती गई। फैक्ट्री के अंदर धागा फैला होने के कारण आग तेजी से फैली और पूरे एरिया में धुआं भर गया। आग लगने के कारण फैक्ट्री की लगभग सभी दीवारें क्षतिग्रस्त हो चुकी हैं। फायर ब्रिगेड की टीम आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT