Fire in two train coaches at Medchal railway station of telangana
Fire in two train coaches at Medchal railway station of telangana Syed Dabeer Hussain - RE
भारत

तेलंगाना: मेडचल रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के दो डिब्बों में अचानक लगी भीषण आग

Author : Kavita Singh Rathore

तेलंगाना। देश में जहां कोरोना एक तरफ कोहराम मचा रहा है, वहीं इस बीच कई राज्यों से लगातार आग लगने जैसे बड़े हादसों की खबरें भी सामने आ रही हैं। वहीं, आज एक नया मामला तेलंगाना के मेडचल से सामने आया है। बता दें इस घटना के तहत मेडचल के रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन के दो डिब्बों में अचानक ही भीषण आग लग गई।

दो डिब्बों में अचानक ही भीषण आग :

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार की सुबह तेलंगाना के मेडचल रेलवे स्टेशन पर खड़ी एक ट्रेन के दो डिब्बों में अचानक ही आग लग गई। इस बारे में जानकारी देते हुए दक्षिण मध्य रेलवे के CPRO सीपी राकेश ने जानकारी दी। उन्होंने बताया, 'स्टेशन पर खड़ी ट्रेन में टोटल 10 कोच थे जिसमें से 2 में अचानक ही आग लग गई। हालांकि, अब तक आग लगने के कारण का पता नहीं चला है'। इसके अलावा आग लगने से हुए इस हादसे में क्या क्या नुकसान हुआ है इसकी भी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

आग लगने का कारण :

वैसे तो, आग लगने की मुख्य वजह का पता नहीं चल पाया है, लेकिन सामने आई फोटोज को देख कर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि, स्टेशन पर खड़ी ट्रेन के डिब्बों में लगी आग उसके अंदर की सीटों और डिब्बे की इलेक्ट्रिक वायरिंग जलने के कारण लगी होगी। फोटोज में साफ देखा जा सकता है कि, इन डिब्बों में बहुत ही भीषण आग लगी थी। राहत की बात यह है कि, जिस समय ट्रेन के डिब्बों में आग लगी उस समय ट्रेन में कोई भी यात्री नहीं था। क्योंकि ट्रेन स्टेशन पर खड़ी थी। इसलिए इस घटना में किसी की जान-माल का नुकसान होने की कोई खबर नहीं है।

Fire in two train coaches at Medchal railway station of telangana

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT