पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायरिंग, 4 फौजियों की गई जान
पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायरिंग, 4 फौजियों की गई जान Social Media
भारत

पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायरिंग, 4 फौजियों की गई जान

Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। आज बुधवार को सुबह-सुबह पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायरिंग की खबर सामने आई है कि, यहां आर्मी एरिया में फायरिंग में हुई। यह घटना तड़के 4 बजकर 3 मिनट के आस-पास हुई और चार लोगों की मौत हो गई है।

फायरिंग में 4 फौजियों की मौत :

बताया जा रहा है कि, पंजाब के बठिंडा स्थित आर्मी एरिया में फायरिंग की घटना ऑफिसर मेस के अंदर हुई है। घटना के बारे में पुलिस सूत्रों के हवाले से पता चला है कि, कैंट में फायरिंग में 4 फौजियों की जान चली गई है। घटना के बाद कैंटोनमेंट एरिया को सील कर दिया गया है, जिससे किसी को अंदर जाने की इजाजत नहीं दी जा रही। तो वहीं, इस मामले में ज्‍यादा जानकारी सामने नहीं आई है। मिली जानकारी के अनुसार, अब फायरिंग रूक गई है एवं सेना द्वारा अपने स्तर पर इस मामले को हैंडल किया जा रहा है।

इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन जारी :

तो वहीं, फायरिंग मामले पर सेना के दक्षिणी पश्चिमी कमांड की ओर एक बयान जारी हुआ है, जिसमें जानकारी देते हुए यह बताया गया है कि, ''बठिंडा मिलिट्री स्टेशन के अंदर आज तड़के करीब 4.35 बजे फायरिंग की घटना में चार लोगों के हताहत होने की खबर है। स्टेशन क्विक रिएक्शन टीमों को सक्रिय कर दिया गया और इलाके को घेर लिया गया और सील कर दिया गया, सर्च ऑपरेशन जारी है।''

बता दें कि, पंजाब में बठिंडा में स्थित मिलिट्री स्टेशन पुराना और काफी बड़ा है और इस स्टेशन की सुरक्षा का जबरदस्त इंतजाम रहता है। इस फायरिंग के बारे में पंजाब पुलिस के सूत्रों का कहना है कि, बठिंडा मिलिट्री स्टेशन फायरिंग की घटना में कोई आतंकी एंगल नहीं है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT