बिहार में फंदे से लटकते मिले एक ही परिवार के पांच सदस्‍य
बिहार में फंदे से लटकते मिले एक ही परिवार के पांच सदस्‍य Social Media
भारत

बिहार में फंदे से लटकते मिले एक ही परिवार के पांच सदस्‍य, इलाके में फैली सनसनी

Sudha Choubey

समस्तीपुर, भारत। बिहार (Bihar) के समस्तीपुर (Samastipur) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बिहार के समस्तीपुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की लाश घर के अंदर फंदे से लटकती हुई मिली। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सभी के शव छत से लटके मिले। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है। कुछ लोग इसे खुदकुशी बता रहे, तो कुछ हत्या का शक जता रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला समस्तीपुर के विद्यापति नगर थाना क्षेत्र के मऊ धनेशपुर दक्षिणी गांव का है। यहां आज रविवार सुबह जब पड़ोसियों ने घर के अंदर देखा, तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद आसपास के लोग वहां इक्कठे हो गए, जिसके बाद पुलिस को बुलाया गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों शवों को नीचे उतरवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।फिलहाल पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है।

जांच में जुटी पुलिस:

घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर पूरी तरह घेराबंदी कर जांच शुरू कर दी है। इसके लिए यहां एफएसल की टीम को बुलाया गया है। दलसिंहसराय के डीएसपी दिनेश पांडेय ने इस मामले पर बात करते हुए बताया कि, पुलिस कई बिंदुओं को ध्यान में रखकर इस मामले की जांच कर रही है। अभी तक कोई स्पष्ट कारण सामने नहीं आ पाया है।

कर्ज में डूबा था परिवार:

इस मामले में आसपास के लोगों का कहना है कि, परिवार कर्ज में डूबा था। मृतकों में वार्ड 11 निवासी रविकांत झा के पुत्र मनोज झा (45), मनोज झा की मां सीता देवी (65), मनोज झा के पुत्र सत्यम कुमार (10), शिवम कुमार (07) एवं मनोज की पत्नी सुंदरमणि देवी (38) शामिल हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि, कर्ज की वजह से यह सामूहिक आत्महत्या की गई है, तो कुछ लोग इसे हत्या बता इसकी जांच की मांग कर रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT