कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार के निर्देशों का पालन करें : कराड
कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार के निर्देशों का पालन करें : कराड Social Media
भारत

कोरोना संक्रमण से बचने के लिए सरकार के निर्देशों का पालन करें : कराड

Author : News Agency

औरंगाबाद। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री डॉक्टर भागवत कराड ने सोमवार को कहा कि नागरिकों को कोरोना संक्रमण से दूर रहने के लिए मास्क का उपयोग करने, बार-बार हाथ धोने और सामाजिक दूरी बनाये रखने के साथ सरकार के निर्देश का पालन करना चाहिए। श्री कराड, बजाज समूह और जिला प्रशासन के लासूर स्टेशन के पांडव लॉन में मुफ्त कोविड वैक्सीन पर एक समझौता कार्यक्रम के अवसर पर बोल रहे थे। विधायक प्रशांत बॉम्ब, जिला परिषद उपाध्यक्ष एलजी गायकवाड़, जिलाधिकारी सुनील चव्हाण, जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी नीलेश गतने, जानकी देवी बजाज ग्राम विकास संस्था के अध्यक्ष सी.पी. त्रिपाठी, किशोर धनायत, पंचायत समिति अध्यक्ष, सरपंच और अन्य लोग उपस्थित थे।

उन्होंने कहा कि बजाज समूह ने कोविड के दौरान सरकार की बहुत मदद की। यह प्रशंसनीय है कि नागरिकों को कोरोना से बचाने के लिए राज्य को छह लाख कोविड टीके नि:शुल्क उपलब्ध कराए गए हैं। कोरोना बीमारी के खतरे से बचने के लिए यह जरूरी है कि हर नागरिक का टीकाकरण किया जाए।

उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया में सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान भारत में चलाया जा रहा है, श्री कराड ने कहा कि जिले के लगभग 33 लाख नागरिकों को कोविड का टीका लगाया जाना है।जिला प्रशासन की ओर से जिलाधिकारी सुनील चव्हाण, जिला परिषद समूह के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं श्री त्रिपाठी ने एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किये।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT