ऋषिकेश में चिल्ला नहर से मिला अंकिता भंडारी का शव
ऋषिकेश में चिल्ला नहर से मिला अंकिता भंडारी का शव Social Media
भारत

Follow-Up: 7 दिन बाद ऋषिकेश में चिल्ला नहर से मिला अंकिता भंडारी का शव, SIT को सौंपी गई जांच

Sudha Choubey

ऋषिकेश, भारत। उत्तराखंड के चर्चित अंकिता भंडारी हत्याकांड में बड़ी खबर सामने आई है। खबर आई है कि, उत्तराखंड SDRF ने शनिवार की सुबह अंकिता भंडारी का शव ऋषिकेश की चिल्ला नहर से बरामद कर लिया है। साथ ही शव की शिनाख्त के लिए अंकिता के परिजनों को बुलाया गया है। वहीं, मामले की जांच अब एसआईटी करेगी।

बता दें कि, आज शनिवार सुबह ऋषिकेश अपर पुलिस अधीक्षक शेखर सुयाल ने कहा कि, मृतका के भाई और पिता मेरे साथ थे और उन्होंने शव की शिनाख्त की है। बैराज में मिला शव अंकिता भंडारी का ही है।"

वहीं, SDRF अधिकारी ने कहा कि, सुबह 7 बजे सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था। हमें यहां एक महिला का शव मिला जिसको निकाला गया। उसके परिजन शिनाख्त के लिए यहां आए थे। परिजनों द्वारा बताया गया है कि, वो अंकिता भंडारी का ही शव है। शव को ऋषिकेश के एम्स ले जाया गया है।

मामले में किया गया SIT का गठन:

इस मामले में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करते हुए बताया कि, इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, "आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया है। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है।"

उन्होंने कहा कि, "दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं। उन्होंने कहा कि, आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि, इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।"

आपको बता दें कि, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर शुक्रवार आधी रात को रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी पुलकित के रिज़ार्ट को बुलडोजर चलाकर प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है। साथ ही, मुख्यमंत्री ने सभी रिज़ार्ट की जांच के आदेश दिये हैं। पुष्कर सिंह धामी के आदेश पर आरोपी पुलकित के ऋषिकेश स्थित रिज़ार्ट को शुक्रवार आधी रात पौड़ी जिला प्रशासन ने ध्वस्त कर दिया है। इसके अलावा, उत्तराखंड के समस्त रिज़ार्ट की जांच करने के निर्देश ज़लिाधिकारियों को दे दिए गए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT