कर्नाटक के CM के बाद अब पूर्व CM सिद्धारमैया कोरोना संक्रमित
कर्नाटक के CM के बाद अब पूर्व CM सिद्धारमैया कोरोना संक्रमित Social Media
भारत

कर्नाटक के CM के बाद अब पूर्व CM सिद्धारमैया कोरोना संक्रमित

Author : Priyanka Sahu

कर्नाटक: देश में महामारी कोरोना वायरस के मरीजों की तादाद तेजी से बढ़ती जा रही है और इस खतरनाक वायरस की चपेट में आम लोगों के साथ खास व एक के बाद एक बड़े नेता भी आने लगे हैं और भारत में अब तक 18 लाख से ज़्यादा लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। तो वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बाद अब कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष (कांग्रेस) के वरिष्ठ नेता एस सिद्धारमैया भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैx।

सिद्धारमैया अस्पताल में भर्ती :

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एस सिद्धारमैया भी कोविड-19 पॉजिटिव मिले हैं, इसके बाद उन्हें देर रात मणिपाल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, उनको बुखार की शिकायत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस बारे में आज मंगलवार सुबह खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, एस सिद्धारमैया ने ट्विटर पर लिखा- मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मैं डॉक्टरों की सलाह पर मैं हॉस्पिटल में एडमिट हो गया हूं, मेरी अपील है कि पिछले कुछ दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हों, वो कृपया अपनी जांच कराएं और खुद को क्वारंटीन कर लें।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के बेटे यतींदरा ने बताया कि, "मेरे पिता को सोमवार रात से बुखार था, इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जो लोग भी हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए हों, उनसे गुजारिश है कि ऐहतिहातन खुद को आइसोलेट कर लें और कोविड टेस्ट कराएं।"

बता दें कि, बेंगलुरु में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं, इसी महामारी के चलते बेंगलुरु में लॉकडाउन को बढ़ाया गया है, इसके अलावा कर्नाटक में अबतक कोरोना संक्रमण के 74 हज़ार 477 मामले हैं, जिसमें से 62 हज़ार 500 लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं, जबकि अबतक कोरोना से 2594 लोगों की मौत हो चुकी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT