दरभंगा में नहर में डूबने से चार छात्र की मौत
दरभंगा में नहर में डूबने से चार छात्र की मौत Social Media
भारत

दरभंगा में नहर में डूबने से चार छात्रों की मौत

News Agency

दरभंगा। बिहार में दरभंगा जिले के सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा मिर्जापुर गांव में पानी में डूबने से चार स्कूली छात्रों की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि सिंहवाड़ा थाना क्षेत्र के रामपुरा मिर्जापुर गांव (जगनी टोला) के राम बाग डैनी नहर में चार स्कूली छात्र की मौत डूबने से बुधवार की रात हो गई। गोताखोरों की मदद से सभी बच्चों के शव गुरुवार की सुबह पानी से बाहर निकाल लिये गये है।

सूत्रों ने बताया कि मृतकों की पहचान मिर्जापुर जगनी टोला निवासी मरहूम सदरे आलम के पुत्र जावेद अंसारी (10), नूर आलम का पुत्र नफीस अंसारी (11), मुख्तार अंसारी का पुत्र मोहम्मद ईरशाद (9), राजू सिकलगर के पुत्र मोनू कुमार (8) के रूप में की गई है। सभी छात्र रामपुरा उत्क्रमित मध्य विद्यालय में पढ़ते थे। बताया जाता है कि सभी छात्र बुधवार को स्कूल से घर वापस लौटने के बाद लगभग दो किलोमीटर दूर जेसीबी से बने गहरे गड्डे में स्नान एवं जल क्रीड़ा के दौरान पानी में डूब गए।

थानाध्यक्ष मनीष कुमार सूचना के बाद पुलिस बल के साथ बुधवार की रात से घटनास्थल पर तैनात रहे। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (डीएमसीएच) भेज दिया गया है। इधर ,अंचलाधिकारी चौधरी बसंत कुमार सिंह ने हृदय विदारक घटना पर गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा है कि पीड़ित परिवार को आपदा प्रबंधन के प्रावधानों के तहत आर्थिक सहयोग के रूप में शीघ्र चार-चार लाख रुपए उनके परिजनों को दिए जाएगें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT