Delhi Election 2020
Delhi Election 2020 Social Media
भारत

दिल्ली:केजरीवाल से बोले भगवान जी-अच्छा काम कर रहे हो,सब अच्छा होगा

Aditya Shrivastava

राज एक्सप्रेस। दिल्ली में शनिवार 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले दिल्ली के उम्मीदवार भगवान से अपनी जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। ऐसे में आज आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाकर देश और दिल्ली की तरक़्क़ी के लिए प्रार्थना की है।

आप के संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया, CP के प्राचीन हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का आशीर्वाद लिया। देश और दिल्ली की तरक़्क़ी के लिए प्रार्थना की। भगवान जी ने कहा - “अच्छा काम कर रहे हो। इसी तरह लोगों की सेवा करते रहो। फल मुझ पर छोड़ दो। सब अच्छा होगा।”

बुधवार को चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा क्षेत्र में गदा लेकर वोट मांगते नजर आए थे। उन्होंने कहा था कि मेरे हनुमान चालीसा पढ़ने से भारतीय जनता पार्टी वालों को तकलीफ हो रही है। मैं चाहता हूँ वो भी हर रोज़ पढ़ें। उनको शांति मिलेगी और उनकी भाषा भी सुधरेगी।

इससे पहले एक निजी चैनल के कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने खुद को हनुमान भक्त बताते हुए हनुमान चालीसा गायी थी। केजरीवाल ने कहा था कि उन्हें पूरी चालीसा याद है और इसे गाने से शांति मिलती है। जिसके बाद उन्होंने पूरी हनुमान चालीसा सुनाई।

वहीं दूसरी तरफ दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी कालकाजी के हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT