ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़
ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ Social Media
भारत

ग्रेटर नोएडा: यमुना एक्सप्रेस वे पर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़, एक अपराधी घायल

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस वे पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़

  • मुठभेड़ में एक बदमाश घायल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • बदमाशों ने की थी पुलिस पर फायरिंग

नोएडा, भारत। पुलिस की अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई लगातार जारी है। इसी बीच खबर आई है कि, ग्रेटर नोएडा में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई, मुठभेड़ के बाद अपराधी को गिरफ्तार किया गया है। आज रविवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया है, बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया है।

मिली जनकारी के अनुसार, यमुना एक्सप्रेसवे के सर्विस रोड पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान एक अपराधी घायल हो गया और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि, जांच के दौरान एक स्कूटी सवार को रोका गया था, इस पर स्कूटी सवार ने वहां से भागने की कोशिश की और पुसिल पर गोलियां भी चलाईं।

ADCP विशाल पांडे ने बताया:

इस मामले पर बात करते हुए ADCP ने बताया कि, "जांच के दौरान एक स्कूटी को रोका गया लेकिन स्कूटी पर सवार बदमाश बैरियर को पार करते हुए पुलिस पर गोली चलाने लगा।"

ADCP विशाल पांडे ने आगे बताया कि, "कॉस फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लगी है वह गैंग बनाकर काम करता है,गैंग में 4 सदस्य है, कोई भी सवारी के साथ ये घुल मिल जाते हैं और उन्हें अपने गाड़ियों में बैठाकर आगे ले जाते है और चेकिंग के नाम पर पैसा रख लेते हैं और उसके बाद यात्री को धक्का दे देते हैं।"

जानकारी मिली है कि, बदमाश के ऊपर लगभग आधा दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। अब पुलिस इसके 3 साथियों को पकड़ने में जुटी हुई है। इसके लिए वह पकड़े गए आरोपी से पूछताछ कर रही है।

बता दें कि, दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई राज्यों में 500 से अधिक लूटपाट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इससे पहले बीते शनिवार को दिल्ली के सीआर पार्क में और आज शुक्रवार को सुबह-सुबह पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई थी। इस मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई है, उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT