पंजाब: ग्रेनेड ब्लास्ट से दहला पठानकोट का आर्मी कैंप
पंजाब: ग्रेनेड ब्लास्ट से दहला पठानकोट का आर्मी कैंप Social Media
भारत

पंजाब: ग्रेनेड ब्लास्ट से दहला पठानकोट का आर्मी कैंप- शहर में अलर्ट जारी

Priyanka Sahu

पंजाब, भारत। देश में आंतकी गतिविधियों की वारदात रूक ही नहीं रही हैं। अब पंजाब का पठानकोर्ट ग्रेनेड ब्लास्ट से दहला है। यहां पठानकोट में बीती रात को आर्मी कैंप गेट पर ग्रेनेड फेंका गया। ग्रेनेड ब्लास्ट से हड़कंप मच गया, धमाके की आवाज से पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी और सनसनी फैल गई।

ब्लास्ट के बाद शहर में अलर्ट जारी :

बताया जा रहा है कि, पंजाब के पठानकोट में आर्मी कैंप के के त्रिवेणी गेट के पास ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ, इस दौरान घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस बल और बड़े अफसर पहुंचे और ग्रेनेड ब्लास्ट किसने किया, इसकी जांच की जा रही है। पुलिस ने पूरे क्षेत्र को अपने कब्‍जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शहर में अलर्ट जारी है। पठानकोट के SSP सुरेंद्र लांबा ने बताया- प्रथम दृष्टया पता चला है कि, यहां ग्रेनेड ब्लास्ट हुआ है। आगे जांच जारी है। बताया जा रहा है कि, एक मोटरसाइकिल गुजरी, उसी समय ब्लास्ट हुआ है। हमें अच्छी CCTV फुटेज मिलने की उम्मीद है। ग्रेनेड किसने फेंका इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है।

छावनी के त्रिवेणी द्वार के बाहर हुआ विस्फोट :

पुलिस की ओर से यह बताया गया है कि, विस्फोट रविवार देर रात को छावनी के त्रिवेणी द्वार के बाहर हुआ। हालांकि, इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। मोटरसाइकिल पर सवार अज्ञात लोगों ने छावनी के सामने ग्रेनेड फेंका। सीसीटीवी फुटेज के जरिए उनकी पहचान की जा रही है। पुलिस द्वारा जिला भर में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है। नाकों पर पुलिस अधिकारियों को तैनात किया गया है। पुलिस पूरे एरिया मेंं सर्च आपरेशन चला कर आस-पास के क्षेत्र के लोगों से पूछताछ भी कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, ग्रेनेड दो बाइक सवारोंं द्वारा फेंका गया, लेकिन पुलिस द्वारा अभी इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT