गुजरात के वलसाड में स्क्रैप गोदामों में भीषण आग की लपटों का तांडव
गुजरात के वलसाड में स्क्रैप गोदामों में भीषण आग की लपटों का तांडव Twitter
भारत

गुजरात के वलसाड में स्क्रैप गोदामों में भीषण आग की लपटों का तांडव

Author : Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। पूरी दुनिया महामारी कोरोना के महासंकट काल का सामना कर रही है। इसी बीच देश के अलग-अलग राज्‍यों में अनहोनी की घटनाएं भी लगातार ही सामने आ रही हैं। अब गुजरात के वलसाड जिले की वापी तहसील में आज रविवार तड़के स्क्रैप गोदामों या कहे कबाड़ गोदामों में भीषण आग लग गई है।

करीब 10 गोदामों में लगी आग :

गुजरात के वलसाड में एक स्क्रैप गोदामों में भीषण आग ने जबरदस्‍त तांडव मचाया है। आग इतनी भयंकर तरह से लगी कि, आस-पास की अन्‍य गोदामों को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया। जानकारी के अनुसार, ये हादसा सुबह करीब 05:00 बजे हुआ है। वहीं, आग की सूचना पाते ही दमकल विभाग की गाड़ियां तत्‍काल घटनास्‍थल रवाना हुुुई। मौके पर करीब 12-14 फायर टेंडर मौजूद रहे। दमकल अधिकारी ने बताया, "करीब 10 गोदामों में आग लग गई। अभी आग काबू में है। आग का कारण अब तक पता नहीं है।"

कैसे लगी आग :

गुजरात के वलसाड में स्क्रैप गोदामों में भीषण आग कैसे लगी, फिलहाल इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अभी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है, इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है।

बता दें कि, महामारी कोरोना काल के बीच लगातार ही आग की घटना सामने आ रही हैं। इससे पहले हाल ही में दक्षिण दिल्ली के ग्रेटर कैलाश क्षेत्र में स्थित एक इमारत के बेसमेंट में आग लग गई थी। इस घटना के बारे में अधिकारियों ने बताया कि, "आग लगने की सूचना रात 11 बजकर 17 मिनट पर प्राप्त हुई, जिसके बाद दमकल की सात गाड़ियों को मौके पर भेजा गया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT