गुजरात में अमित शाह
गुजरात में अमित शाह  Raj Express
गुजरात

गुजरात में अमित शाह ने विकास परियोजनाओं की दी साैगात एवं सरदार पटेल की 15 फीट ऊंची प्रतिमा का किया अनावरण

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • अमित शाह ने गांधीनगर जिले के कलोल में पानसर तालाब का लोकार्पण किया

  • अमित शाह ने अन्य विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया

  • विशाल एकता सम्मेलन में अमित शाह ने सरदार पटेल की 15 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया

गुजरात, भारत। केंद्रीय गृह एवं संग्रहालय मंत्री अमित शाह ने आज रविवार को गुजरात के गांधीनगर में तालाब नवीकरण कार्य के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्‍होंने गांधीनगर के पानसर गांव में तालाब जीर्णोद्धार कार्यों का उद्घाटन सहित अन्य विकास योजनाओं का शुभारंभ एवं शिलान्यास कर राज्‍य को बड़ी सौगात दी है।

सरदार पटेल की 15 फीट ऊंची प्रतिमा के अनावरण :

तो वहीं, गाँधीनगर के पानसर गाँव में तालाब के नवीनीकरण कार्यों का लोकार्पण एवं अन्य विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विशाल एकता सम्मेलन में सरदार पटेल की 15 फीट ऊंची प्रतिमा के अनावरण किया।

विकसित भारत की परिकल्पना सिर्फ सड़कें, ओवरब्रिज और चांद पर उतरना ही नहीं है, बल्कि भारत के हर नागरिक को घर, पीने का पानी, रोशनी, गैस सिलेंडर और यहां तक ​​कि गरीबों को 5 किलो अनाज भी मिले, यही विकसित भारत की परिकल्पना है। गांधीनगर के 4 तालुकाओं की 143 पंचायतों में विकसित भारत संकल्प यात्रा घूमी, जिसमें 61 हजार लोगों ने अपने स्वास्थ्य की चिंता की।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

तो वहीं, इससे पहले आज अहमदाबाद में अमित शाह ने PM- स्वनिधि योजना के लाभार्थियों व उनके परिजनों के साथ संवाद किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT