Gujarat Bus Accident
Gujarat Bus Accident Priyanka Sahu -RE
गुजरात

गुजरात: दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बस पलटी, हुआ बड़ा हादसा

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • गुजरात के बनासकांठा में श्रद्धालुओं से भरी बस पलटने से 21 लोगों की मौत।

  • इस हादसे पर PM नरेंद्र मोदी ने मृतकों के परिवार के प्रति जताई संवेदना।

  • सड़क हादसे के बाद प्रशासन ने शुरू किया बड़ा रेस्क्यू ऑपरेशन।

  • सभी श्रद्धालु गुजरात के प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में दर्शन कर लौट रहे थे।

राज एक्‍सप्रेस। गुजरात के बनासकांठा जिले में सोमवार 30 सितंबर को एक बड़ा सड़क हादसा (Gujarat Bus Accident) हुआ, यहां नवरात्र के इस शुभ मौके पर प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में दर्शन को गए श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई, जिसमें 21 श्रद्धालु अपनी जान गवां बैठे हैं।

अंबाजी मंदिर में दर्शन करने गए थे श्रद्धालु :

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, इस हादसे का शिकार हुए लोग नवरात्र के दूसरेे दिन बनासकांठा के प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में दर्शन करने गए थे, हालांकि सभी श्रद्धालु जब दर्शन कर लौट रहे थे, तभी यात्रियों से भरी ये बस बरसात के कारण त्रिशूलिया घाट के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। स्‍थानीय लोगों के अनुसार, ये हादसा शाम 4 बजे के आस-पास हुआ।

मौके पर पहुंचे तमाम अधिकारी :

वहीं इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही बनासकांठा जिला प्रशासन के तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं। इसके अलावा पुलिस एवं एनडीआरएफ की टीमों को भी घटनास्थल पर भेजा गया, यहां सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाने का काम किया जा रहा है।

PM मोदी ने ट्वीट कर दुख व्‍यक्‍त किया:

''बनासकांठा से एक दर्दनाक हादसे की खबर मिली है। मैं इस हादसे में हुई लोगों की मौत के कारण बहुत दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। स्थानीय प्रशासन मौके पर हर प्रकार की संभव मदद देने के लिए काम कर रहा है। मैं प्रार्थना करता हूं कि, हादसे में घायल लोग जल्द स्वस्थ हों।''
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

वहीं गृहमंत्री अमित शाह ने भी इस भीषण हादसे पर शोक जताया :

इस दौरान गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी ने जिला कलेक्‍टर से बातचीत कर घायलों को तुरंत सहायता देने की बात भी कहींं है।

मीडिया से बात करते हुए कहा-

''इस घटना में 21 लोगों के मारे जाने की पुष्टि हुई है। इसके अलावा कई अन्य लोग अब भी घायल हैं। जिला प्रशासन घायलों को हरसंभव मदद दे रहा है।''
बनासकांठा के एसपी अजीत रायजन

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT