Bharat Jodo Nyaya Yatra
Bharat Jodo Nyaya Yatra RE
गुजरात

Bharat Jodo Nyaya Yatra: भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुजरात के छोटाउदेपुर से शुरू

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 56वां दिन है।

  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा गुजरात के छोटा उदेपुर से शुरू।

  • जयराम रमेश बोले- कल तापी-सूरत से होगी यात्रा की शुरुआत।

छोटा उदेपुर, गुजरात। राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का आज 56वां दिन है। बता दें, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अब अपनी अंतिम चरण पर है। मणिपुर से 14 जनवरी को शुरू हुई इय यात्रा का समापन 17 मार्च को मुंबई में होगा। ऐसे में आज कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने गुजरात के छोटा उदेपुर से अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा फिर से शुरू की।

बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा 5600 किमी की यात्रा पूरी कर हलोल से छोटाउदेपुर लोकसभा क्षेत्र में प्रवेश कर चुकी है। राहुल गांधी ने पावागढ़ में खोडियार माता के दर्शन किए। यात्रा का शिवराजपुर में पटाखे फोड़कर स्वागत किया गया। जंबूघोड़ा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता यात्रा के स्वागत के लिए खड़े दिखे। वहीं, राहुल गांधी ने हाथ हिलाकर उनका अभिवादन किया। राहुल गांधी ने बोडेली के पास खांडिवाव गांव के एक बड़े मैदान में बने तंबू में रात बिताई।

जयराम रमेश ने कही यह बात:

कांग्रेस महासचिव संचार प्रभारी जयराम रमेश ने कहा कि, "आज भारत जोड़ो न्याय यात्रा का 56वां दिन है। हम छोटा उदयपुर, भरूच, नर्मदा और सूरत जिले में जाएंगे। आज रात हम सूरत में ही रहेंगे। कल गुजरात में यात्रा का आखिरी दिन हैं, कल तापी और सूरत जिले से भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जाएगी।"

जानकारी के लिए बता दें कि, राहुल गांधी की यात्रा रविवार 10 मार्च को सुबह 8 बजे सूरत के मांडवी से शुरू होगी, जहां बस स्टैंड चार रास्ता के पास उनका स्वागत किया जाएगा। इसके अलावा राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का सूरत के बारडोली में अमर जवान चौक पर भी स्वागत किया जाएगा। इसके बाद राहुल गांधी बारडोली के सरदार चौक पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT