Pujya Purani Swami Smriti Mahotsav
Pujya Purani Swami Smriti Mahotsav Raj Express
गुजरात

BJP कार्यकर्ता 1950 से भारत की दिशा बदलने की कोशिश कर रहे - गृह मंत्री अमित शाह

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • अहमदाबाद के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे अमित शाह।

  • शाह बोले, चन्द्रमा पर चंद्रयान पहुंचता है तो सभी को संतुष्टी होती है।

  • सर्व शिक्षा अभियान में योगदान के लिए एसजीवीपी का जताया आभार।

अहमदाबाद, गुजरात। BJP कार्यकर्ता 1950 से भारत की दिशा बदलने की कोशिश कर रहे हैं। यह बात केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अहमदाबाद में एक कार्यक्रम के दौरान कही है। अमित शाह, स्वामीनारायण गुरुकुल विश्वविद्या प्रतिष्ठानम (SGVP) द्वारा आयोजित पूज्य पुरानी स्वामी स्मृति महोत्सव कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि, अगर स्वामी नारायण संप्रदाय के अलग - अलग गुरुकुल गुजरात में विभिन्न स्थानों पर काम नहीं करते तो गुजरात का सर्व शिक्षा अभियान अधूरा रह जाता।

इस कार्यक्रम में शामिल होकर गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, अगर स्वामी नारायण संप्रदाय के गुरुकुल गुजरात में विभिन्न स्थानों पर काम नहीं करते तो गुजरात का सर्व शिक्षा अभियान अधूरा रह जाता। प्रधानमंत्री मोदी पर बात करते हुए अमित शाह ने कहा, हम सभी भाजपा कार्यकर्ता 1950 से भारत की दिशा बदलने की कोशिश कर रहे थे, हमारी कई पीढ़ियों ने इसके लिए प्रयास किए, कई लोगों ने इसके लिए जीवन खपाया। अब वह दिन आया जब गुजरात के मुख्यमंत्री भारत के प्रधानमंत्री बने...सभी ने भारत को सम्मान की दृष्टि से देखा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT