नाव पलटने की घटना मामले में 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
नाव पलटने की घटना मामले में 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज RE
गुजरात

वडोदरा में नाव पलटने की घटना मामले में 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, हादसे में कई लोगों की गई जान

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • वडोदरा में हुए नाव हादसे को लेकर पुलिस ने लिया बड़ा एक्शन।

  • वडोदरा में नाव पलटने की घटना मामले में 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज।

  • वडोदरा में नाव पलटने से 14 लोगों की हुई मौत।

अहमदाबाद, गुजरात। गुजरात के वडोदरा में गुरुवार शाम को बड़ा हादसा सामने आया है। बता दें, नाव पलटने 12 स्कूली बच्चों और दो शिक्षकों समेत 14 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, गुजरात के वडोदरा में हुए नाव हादसे को लेकर पुलिस ने बड़ा एक्शन लिया है।

बता दें कि, गुजरात के वडोदरा में नाव पलटने की घटना में 12 छात्रों और 2 शिक्षकों की मौत के मामले में 18 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया। बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए 9 टीमों का गठन किया गया है। उनकी तलाश जारी है।

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन गुरुवार शाम को हुए इस हादसे में नौका के पलट जाने से उसमें सवार 12 विद्यार्थियों और दो शिक्षकों की मौत हो गई। पिकनिक मनाने आए यह लोग हरनी झील में नाव की सवारी कर रहे थे, इसी दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस अधिकारियों ने हादसे के बारे में बताया था कि, नाव में 27 लोग सवार थे, जिनमें 23 विद्यार्थी और चार शिक्षक शामिल थे। देर शाम को हुए इस मामले में एक्शन लेते हुए हरणी पुलिस स्टेशन में पांच आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 304, 308 और 337 के तहत FIR दर्ज की गई है।

कांग्रेस नेता अमी रावत ने कही यह बात:

वडोदरा में नाव पलटने की घटना पर वडोदरा नगर निगम की नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता अमी रावत ने कहा कि, हम इसे दुर्घटना नहीं बल्कि हत्या का मामला मान रहे हैं। हमारी मांग है कि इस घटना की जांच किसी सिटिंग जज से करायी जाए। उन्होंने कहा कि, यह सरासर लापरवाही का कार्य है। नाव में कोई लाइफ जैकेट या लाइफगार्ड मौजूद नहीं था। जिम्मेदार पाए गए लोगों के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही शुरू की जानी चाहिए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT