गुजरात में CM केजरीवाल की दूसरी गारंटी
गुजरात में CM केजरीवाल की दूसरी गारंटी Social Media
गुजरात

गुजरात में CM केजरीवाल की दूसरी गारंटी- AAP को Vote दोगे तो रोजगार मिलेगा

Priyanka Sahu

दिल्ली, भारत। आप के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इन दिनों अपनी पार्टी की सरकार को सत्ता में लाने के लिए कुछ न कुछ गारंटीयां दे रहे हैं। इस बीच आज फिर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भाजपा शासित राज्य गुजरात पहुंचे और यहां दूसरी गारंटी दी है

आज सोमवार को गुजरात पहुंचे है। ️उन्होंने यहां एक जनसभा में गुजरात के लोगों के लिए अपनी दूसरी गारंटी की घोषणा की है।

रोजगार को लेकर CM केजरीवाल की दूसरी गारंटी :

दरअसल, आज सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात पहुंचे और यहां उन्होंने एक जनसभा के दौरान गुजरात के लोगों के लिए अपनी दूसरी बड़ी गारंटी की घोषणा की है इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपनी दूसरी घोषणा में रोजगार को लेकर अपना बयान दिया साथ ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) को निशाने पर लेते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा है कि, आज हम अपनी दूसरी Guarantee रोज़गार की देंगे। Gujarat में Paper Leak हो रहे हैं, युवा नौकरी ना मिलने से आत्महत्या कर रहे हैं। अब गुजरात की जनता को तय करना है -BJP को VOTE दोगे तो ज़हरीली शराब मिलेगी, AAP को Vote दोगे तो रोज़गार मिलेगा। GUJARAT के लोगों के पास 2 MODEL हैं :

▪️ BJP को VOTE दोगे तो ज़हरीली शराब मिलेगी।

▪️ AAP को VOTE दोगे तो रोज़गार मिलेगा।

गुजरात में AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने वेरावल, सोमनाथ में कहा- अगर आम आदमी पार्टी की सरकार बनती है तो हर बेरोज़गार युवा को रोज़गार मिलने तक 3000 रुपए प्रति महिना बेरज़गार भत्ता दिया जाएगा। हम दस लाख सरकारी नौकरियां लाएंगे जिसकी तैयारी कर ली है। हम पेपर लीक के ख़िलाफ़ क़ानून लाएंगे।

  • मुझे पता है यह सब सुनकर सारे विपक्षी नेता टीवी चैनलों पर मुझे गालियां देंगे और कहेंगे की केजरीवाल फ्री की रेवड़ी बांट रहा है। यह लोग सारी रेवड़ी अपने दोस्तों को बांट रहे हैं, यह सारी रेवड़ी स्विस बैंकों में ले जाते हैं। हम यह रेवड़ी जनता में बांटते हैं।

  • हम गुजरात में हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली देंगे। मेरे पास कई लोग बिजली का बिल लेकर आए जिसमें कई खामियां हैं। हमारी अगर सरकार आई तो 31 दिसंबर 2021 तक के ऐसे सारे बिजली बिलों को माफ करेंगे।

इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 26 जुलाई को गुजरात के राजकोट में कारोबारियों के लिए 5 गारंटी दी थी।

बता दें कि, इन दिनों गुजरात राज्य में जहरीली मौत जहरीली शराब के कारण लोगों की मौत हो रही है, जिसके चलते विपक्ष के नेता लगातार भाजपा की आलोचना करते हुए सरकार को घेरे हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT