CM भूपेन्द्र पटेल
CM भूपेन्द्र पटेल Raj Express
गुजरात

गुजरात ने विश्व व्यापार, वाणिज्य एवं औद्योगिक क्षेत्र में प्रमुख स्थान हासिल किया: CM भूपेन्द्र पटेल

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • गांधीनगर में कन्वेंशन और प्रदर्शनी केंद्र में सम्बोधन कार्यक्रम

  • वाइब्रेंट समिट 2024 के उद्घाटन समारोह में CM भूपेन्द्र पटेल का संबोधन

  • CM भूपेन्द्र पटेल ने कहा, PM मोदी ने समिट को बिजनेस बॉन्डिंग के साथ-साथ बंधन का एक मंच बताया है

Vibrant Gujarat Global Summit 2024: आज बुधवार 10 जनवरी काे वाइब्रेंट गुजरात के 10वें संस्करण का शुभारंभ होगा। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कई देशों के राष्ट्रपति समेत गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत महात्मा मंदिर में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट 2024 के दौरान गांधीनगर में कन्वेंशन और प्रदर्शनी केंद्र में सम्बोधन कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान गांधीनगर में वाइब्रेंट समिट 2024 के उद्घाटन समारोह के दौरान गुजरात के CM भूपेन्द्र पटेल ने अपना संबोधन दिया।

समिट बिजनेस बॉन्डिंग के साथ-साथ बंधन का मंच :

गांधीनगर में वाइब्रेंट समिट 2024 के उद्घाटन समारोह के दौरान गुजरात के CM भूपेन्द्र पटेल ने कहा, "वाइब्रेंट समिट के प्रणेता और वास्तुकार पीएम मोदी ने समिट को बिजनेस बॉन्डिंग के साथ-साथ बंधन का एक मंच बताया है। आज आप सभी की यहां उपस्थिति इसका प्रमाण है।"

वसुधैव कुटुम्बकम् के एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य के विचार को प्रधानमंत्री मोदी ने विश्व तक पहुंचाया है... आज गुजरात ने विश्व व्यापार, वाणिज्य एवं औद्योगिक क्षेत्र में प्रमुख स्थान हासिल किया है, यह PM मोदी के कुशल नेतृत्व का ही परिणाम है।
गुजरात के मुख्‍यमंत्री भूपेन्द्र पटेल

आगे CM भूपेन्द्र पटेल यह भी कहा कि, ''21वीं सदी के शुरुआत में कई चुनौतियों से घिरे गुजरात को तत्कालिन मुख्यमंत्री मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात समिट से आशा की नई किरण दिखाई थी।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT