PM मोदी ने राजनीति के प्रति आम लोगों की मानसिकता बदल दी है: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा
PM मोदी ने राजनीति के प्रति आम लोगों की मानसिकता बदल दी है: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा Raj Express
गुजरात

PM मोदी ने राजनीति के प्रति आम लोगों की मानसिकता बदल दी है: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जेपी नड्डा ने मेडिकल एसोसिएशन और भाजपा डॉक्टर सेल के संयुक्त कार्यक्रम को संबोधित किया

  • 10 साल पहले राजनीति का एकमात्र रास्ता 'वोट बैंक की राजनीति' था: जेपी नड्डा

  • जेपी नड्डा ने कहा- राजनीतिक नेताओं ने भारत को धर्म और जातियों के नाम पर विभाजित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी

गुजरात, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अहमदाबाद, गुजरात में मेडिकल एसोसिएशन और भाजपा डॉक्टर सेल के संयुक्त कार्यक्रम को संबोधित किया और कहा कि, हम सब ​के लिए ये ऐतिहासिक समय है कि कल हमने भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा रामलला को अयोध्या के नवनिर्मित मंदिर में विराजते हुए देखा। कल उनका 500 वर्ष का वनवास पूरा हुआ।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि, ''प्रधानमंत्री मोदी जी ने कल अपने शब्दों में कहा भी कि ये घड़ी हजारों साल आगे भारत के गौरवमय इतिहास को बताएगी। यहां से एक नए युग की शुरुआत होती है। यह 'परिवर्तन का दशक' रहा है। पीएम मोदी ने राजनीति के प्रति आम लोगों की मानसिकता बदल दी है। उन्होंने "ऐसे ही चलेगा" की उस मानसिकता को बदल दिया है जो लोगों की सरकार के प्रति हुआ करती थी। 10 साल पहले राजनीति का एकमात्र रास्ता 'वोट बैंक की राजनीति' था।''

राजनीतिक नेताओं ने भारत को धर्म और जातियों के नाम पर विभाजित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी और वे अब भी ऐसा कर रहे हैं। जबकि पीएम मोदी के लिए केवल 4 जातियां गरीब, युवा, किसान और महिलाएं हैं।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''पीएम मोदी 'जवाबदेही की राजनीति' और 'रिपोर्ट कार्ड की राजनीति' लाए। आज, हम लोगों से मिलते हैं और उन्हें दिखाते हैं कि हमने अपने वादे कैसे पूरे किये हैं। कांग्रेस नेता मुंह में चांदी के चम्मच लेकर पैदा हुए थे। वे कभी गरीबों की दुर्दशा और देश की जरूरतों से जुड़ ही नहीं सकते। मैं बड़े दावे के साथ कह सकता ​हूं, आने वाले समय में, 2029 में आप में से 33 प्रतिशत महिलाएं लोकसभा में भी पहुंचेंगी और विधानसभा में भी पहुंचेंगी। 3 दशकों से महिला आरक्षण को लेकर कुछ नहीं हुआ और मोदी सरकार के दौरान तीन दिन में नारीशक्ति वंदन विधेयक पास हो गया।''

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT