गुजरात में नामांकन पत्र भरने पहुंचे जेपी नड्डा, कहा- 370 से ज्यादा भाजपा के प्रत्याशियों को हम जिताएंगे
गुजरात में नामांकन पत्र भरने पहुंचे जेपी नड्डा, कहा- 370 से ज्यादा भाजपा के प्रत्याशियों को हम जिताएंगे Raj Express
गुजरात

गुजरात में नामांकन पत्र भरने पहुंचे जेपी नड्डा, कहा- 370 से ज्यादा भाजपा के प्रत्याशियों को हम जिताएंगे

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • गुजरात के अहमदाबाद हवाई अड्डे पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत

  • जेपी नड्डा ने कहा, नामांकन पत्र तो मैंने कई बार, कई पदों के लिए भरे हैं, लेकिन गुजरात से नामांकन भरना मेरे लिए विशेष सौभाग्य की बात है

  • हम सबका लक्ष्य है कि, हम NDA को 400 पार कराएंगे: जेपी नड्डा

गुजरात, भारत। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गुरुवार को गुजरात में नामांकन पत्र भरने पहुंचे। इस दौरान अहमदाबाद हवाई अड्डे पर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया गया, इस अवसर पर उन्होंने कहा, मुझे आज यहां गुजरात के साथ अपने आप का समावेश करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। इसके लिए मैं आप सभी का हार्दिक अभिनंदन करता हूं और धन्यवाद देता हूं।

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा- मुझे आज गुजरात से नामांकन पत्र भरने का सौभाग्य मिल रहा है। नामांकन पत्र तो मैंने कई बार, कई पदों के लिए भरे हैं, लेकिन गुजरात से नामांकन भरना मेरे लिए विशेष सौभाग्य की बात है। मुझे ये मौका देने के लिए मैं प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी, अमित शाह जी और चुनाव समिति को हृदय की गहराइयों से धन्यवाद देता हूं। प्रधानमंत्री मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को सिद्धि की ओर हम सब आगे बढ़ा रहे हैं। एक सांसद के नाते गुजरात से ये कार्य आगे बढ़ाने का सौभाग्य मुझे मिला रहा है।

मैं आप सबको विश्वास दिलाता हूं कि एक आदर्श सांसद के रूप में जो भी काम मेरे जिम्मे आएगा, उसको मैं बखूबी निभाऊंगा और एक कार्यकर्ता के रूप में आपके साथ खुद को जोड़ूंगा। हम सबका लक्ष्य है कि, हम NDA को 400 पार कराएंगे और 370 से ज्यादा भाजपा के प्रत्याशियों को हम जिताएंगे।
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT