Kamlesh Killers Arrested
Kamlesh Killers Arrested Priyanka Sahu -RE
गुजरात

कमलेश तिवारी की मां ने रखी अब ये मांग, बोलीं- नहीं पूरी हुई तो...

Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी हत्‍याकांड का मामला इन दिनों काफी चर्चा में है, आए दिन नए-नए खुलासे सामने आ रहे हैं, वहीं बहुचर्चित कमलेश तिवारी हत्याकांड के दो मुख्य आरोपियों को भी आखिरकार पकड़ (Kamlesh Killers Arrested) ही लिया गया है।

राजस्थान बॉर्डर के पास से आरोपी गिरफ्तार :

गुजरात एटीएस ने कमलेश तिवारी हत्या के बाद फरार चल रहे, दोनों मुख्य आरोपियों अशफाक हुसैन और मोइनुद्दीन खुर्शीद पठान को राजस्थान बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया, अब इन्हें ट्रांजिट रिमांड के लिए लखनऊ लाया जाएगा। इन दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार 4 दिनों से छानबीन कर रही थी, यहां तक की दोनों को दिल्ली से लेकर नेपाल तक ढूंढा, लेकिन ये आरोपी गुजरात बॉर्डर के पास मिले।

कमलेश तिवारी की मां ने रखी अब ये मांग :

हालांकि, हत्यारों की गिरफ्तारी की खबर मिलते ही कमलेश तिवारी के परिवारजन संतुष्ट हुए। कमलेश तिवारी की माँ कुसुम तिवारी का कहना है कि, अब इन हत्यारों की फांसी होना चाहिए। इस दौरान कमलेश की मां ने गुजरात पुलिस की तारीफ करते हुए कहा- ''गुजरात एटीएस ने बेहतरीन काम किया है।''

कमलेश तिवारी की ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा :

इस बीच कमलेश तिवारी के शव की ऑटोप्सी रिपोर्ट भी सामने आई, जिसमें पता चला है कि, हत्यारों ने वारदात के दौरान कम से कम 15 बार तिवारी पर चाकू से वार किया था। अटॉप्सी करने वाले किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के डॉक्टरों ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनके सीने के बाईं तरफ चाकू के 7 वार किए गए। इसके अलावा उनके शरीर पर 2 जगह चाकू से रेते जाने के घाव भी मिले हैं, जिनमें से एक घाव उनकी गर्दन पर मिला।

हत्यारों ने कबूला अपना गुनाह :

कमलेश तिवारी के इन दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है और इनकी गिरफ्तारी की सूचना यूपी के डीजीपी को भी दे दी गई है। गुजरात एटीएस अधिकारियों द्वारा प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक, अशफाक (34) सूरत में ग्रीन व्यू अपार्टमेंट और मोइनुद्दीन (27) सूरत के ही उमड़वाड़ा की लो कास्ट कालोनी के रहने वाले हैं। ये दोनों में से एक मेडिकल रिप्रेजेंटेटिव के रूप में काम करता है, जबकि पठान फूड डिलिवरी ब्यॉय का काम करता है। इन दोनों ने 18 अक्‍टूबर को लखनऊ के खुर्शीदबाग में कमलेश तिवारी की घर में घुसकर हत्या कर दी थी। आप इसकी पूरी खबर नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ सकते हैं।

लखनऊ: 24 घंटे में नेता कमलेश तिवारी हत्याकांड का पर्दाफाश

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलिग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलिग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT