PM नरेंद्र मोदी ने ग्लोबल ट्रेड शो का उद्घाटन किया
PM नरेंद्र मोदी ने ग्लोबल ट्रेड शो का उद्घाटन किया   Raj Express
गुजरात

Vibrant Gujarat Global Trade Show: PM नरेंद्र मोदी ने ग्लोबल ट्रेड शो का उद्घाटन किया

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • गुजरात के गांधीनगर में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो का PM ने किया उद्घाटन

  • कल 10 से 12 जनवरी तक 'वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट' का आयोजन होगा

Vibrant Gujarat Global Trade Show: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मंगलवार को गुजरात के गांधीनगर में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो में शामिल हुए। दरअसल, गुजरात की राजधानी गांधीनगर में आज 'ग्लोबल ट्रेड शो' और 10 से 12 जनवरी तक 'वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल समिट' का आयोजन होगा, जिसके चलते PM माेदी गुजरात में ही है।

कार्यक्रम के पहले दिन आज मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो का उद्घाटन किया। साथ ही गांधीनगर में वाइब्रेंट गुजरात ग्लोबल ट्रेड शो का निरीक्षण भी किया। इसके अलावा ग्लोबल ट्रेड शो के उद्घाटन किए जाने से पहले PM मोदी ने तिमोर-लेस्ते के राष्ट्रपति जोस-रामोस होर्ता और मोजांबिक प्रेसिडेंट फिलिप जैसिंटो न्यूसी से चर्चा की।

तो वहीं, गुजरात के गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने कहा, "कल वाइब्रेंट गुजरात के 10वें संस्करण का शुभारंभ हो रहा है। वाइब्रेंट गुजरात आज से 20 साल पहले गुजरात में लाया गया था। पीएम मोदी की सोच से वाइब्रेंट गुजरात की शुरूआत हुई थी, वाइब्रेंट गुजरात के माध्यम से गुजरात के कोने-कोने तक विकास पहुंचा। नया निवेश और उद्योग आया जिससे गुजरात के लाखों युवाओं को रोजगार और नए अवसर मिले। आज गुजरात के सभी नागरिक पीएम मोदी का स्वागत और संयुक्त अरब अमीरात के राष्ट्रपति शेख मोहम्मद बिन जायद का स्वागत करने के लिए तैयार हैं, सभी तैयारी की गई हैं।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT