तांत्रिक पर अंधविश्‍वास कर गवाई नाबालिक की इज्‍जत
तांत्रिक पर अंधविश्‍वास कर गवाई नाबालिक की इज्‍जत Priyanka Sahu -RE
गुजरात

तांत्रिक पर अंधविश्‍वास कर गवाई नाबालिग की इज्‍जत

Author : Priyanka Sahu

राज एक्‍सप्रेस। रोजाना कहीं न कहीं से दुष्कर्म जैसी घटनाएं सामने आने से समाज अभिशाप है, लेकिन इसके बावजूद भी लोग अंधविश्वास में आकर हर किसी पर भरोसा पर पाखंडी तांत्रिकों के जाल में फंस जाते हैं। हाल में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें नाबालिग लड़की के घर वाले तांत्रिक की बातों में आकर और उसके अंधविश्वास के कारण अपनी नाबालिग लड़की की इज्‍जत गवां बैठे।

दिल दहला देने वाला घटना :

दरअसल, गुजरात के पाटन जिले के एक गांव में रहने वाली दलित परिवार की एक नाबालिग लड़की आए दिन बीमार रहती थी, जिसके चलते उसके परिवार वालों ने उसका कई जगह इलाज भी कराया, लेकिन उसे कुछ फायदा नहीं हो रहा था। इसके बाद वे लोग लड़की को एक तांत्रिक के पास ले गए। ताकि वह सही हो जाए, लेकिन यहां तांत्रिक के पास आकर लड़की का सही होना तो दूर बल्कि उन्‍हें लड़की की इज्‍जत भी गवां दी, क्‍योंकि यह पाखंडी तांत्रिक ने लड़की के साथ दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया।

तांत्रिक की बिगड़ी नीयत :

तांत्र‍िक ने लड़की के परिवार वालों से कहा, आप बाहर बैठे, मैं अंदर इसका इलाज करता हूं। परिवार वालों ने तांत्रिक की बात सुनकर बाहर रहे और लड़की को अंदर अकेले जाने दिया, यहां तांत्रिक की नीयत बिगड़ी... जब कुछ देर बार लड़की के परिवार वालों को उसकी चीखने की आवाज आई तो वह दौड़ते हुए गए और वहां लड़की को देखकर उनके होश उड़ गए, क्‍योंकि कुटिया में लड़की बिना कपड़ों के खटिया पर बेहोशी हालत में पड़ी थी और खून बह रहा था। घटना को अंजाम देने के बाद तांत्र‍िक और उसका साथी मौके से फरार भी हो चुके थे।

बता दें कि, परिवार वाले राधनपुर के एक तांत्रिक के पास पहुंचे थे, इस तांत्र‍िक ने पांच रविवार आने की बात कही थी, लेकिन लड़की को देखते हुए उसकी नियत बिगड़ी और उसने एक शुक्रवार रात को लड़की को लेकर आने को कहा और वह पहुंच भी गए। इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए तांत्रिक अपने एक साथी के साथ मिलकर उसे मंदिर के पीछे बनी एक कुटिया में ले गया और यह घिनौनी घटना को अंजाम दिया।

पाखंडी तांत्रिक की तलाश जारी :

इसके बाद परिवार वाले जल्‍द ही आनन-फानन में उसे तुरंत ही हॉस्प‍िटल लेकर गए और पुलिस को जानकारी देकर मामला दर्ज कराया। हालांकि पुलिस इस मामले को गंभीरता से देखते हुए उस पाखंडी तांत्रिक व उसके साथी की तलाश में जुटी हुई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT