Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले विक्की और सागर
Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले विक्की और सागर Raj Express
गुजरात

Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले विक्की और सागर एक महीने से कर रहे थे प्लानिंग

Author : gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • 14 अप्रैल को की थी सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग।

  • लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हैं फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी।

Accused Who Opened Fire At Salman Khan House Arrested : गुजरात। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों को मुंबई क्राइम ब्रांच ने गुजरात के भुज से गिरफ्तार किया है। 14 अप्रैल को सलमान खान के आवास (Galaxy Apartment) के बाहर हुई थी। फायरिंग करने वाले दोनों आरोपियों की पहचान विक्की गुप्ता और सागर पाल के रूप में की गई है। जानकारी के अनुसार पुलिस की पूछताछ में दोनों ने खुलासा किया कि, वे कई महीनों से इसकी प्लानिंग कर रहे थे। अपने प्लान को अंजाम देने के लिए दोनों आरोपियों ने Galaxy Apartment की दो से तीन बार रैकी भी की थी।

दोनों आरोपियों को मंगलवार को मुंबई लाया जाएगा। यहां उनसे आगे की पूछताछ की जाएगी। दोनों आरोपी इस समय जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से ताल्लुक रखते हैं। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि, दोनों आरोपी पिछले एक महीने से मुंबई के पनवेल में रह रहे थे। यहां उन्होंने राधाकृष्ण अपार्टमेंट में एक फ़्लैट किराए से ले रखा था। दोनों आरोपी मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं।

क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

दोनों आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल 14 अप्रैल को तड़के गलैक्सी अपार्टमेंट के बहार बाइक से आए थे। दोनों आरोपी फायरिंग करने के बाद फरार हो गए थे। फायरिंग करने के लिए दोनों आरोपी आए थे उसे रायगढ़ से खरीदा गया था। फायरिंग करने के बाद दोनों ने बाइक को माउंट चैरी चर्च के बाहर छोड़ दिया था। मुंबई क्राइम ब्रांच आरोपियों को ढूंढने के लिए प्रयास कर रही थी। दोनों आरोपी गुजरात के पश्चिम कच्छ से मिले हैं। दोनों संदिग्धों को पकड़ कर पुलिस ने जब पूछताछ की तो दोनों ने अपना अपराध कबूल लिया।

गिरफ्तार आरोपी विक्की और सागर

दोनों आरोपियों की लोकेशन ट्रेस करने पर पता चला था कि, वे गुजरात में भुज के पश्चिमी कच्छ इलाके में अंडरग्रॉउंड हैं। क्राइम ब्रांच ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि, इस समय लॉरेंस बिश्नोई भी साबरमती जेल में बंद है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT