गुजरात: गुरु गोबिंद सिंह सरकारी अस्पताल के ICU में आग
गुजरात: गुरु गोबिंद सिंह सरकारी अस्पताल के ICU में आग Social Media
भारत

गुजरात: गुरु गोबिंद सिंह सरकारी अस्पताल के ICU में आग, मची अफरा-तफरी

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। देश में एक तरफ कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा, तो वहीं कोरोना काल के इस दौर में आग की घटनाएं भी लगातारी सामने आ रही हैै। अब हाल ही मेें गुजरात के जामनगर में स्थित गुरु गोबिंद सिंह सरकारी अस्पताल के ICU यूनिट में भीषण आग की खबर सामने आ रही हैै।

घटनास्‍थल पर दमकल के वाहन मौजूद :

बताया गया है कि, गुरु गोबिंद सिंह सरकारी अस्पताल के ICU यूनिट में आज मंगलवार को अचानक लगी भीषण आग को बुझाये जाने के लिए दमकल के 5 वाहन मौके पर घटनास्‍थल पर मौजूद हैं। इसके अलावा घटना वाली जगह से ICU में फंसे सभी मरीजों को भी बाहर निकाल लिया गया है और अस्पताल में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। कई मरीज खुद बाहर भागकर आए तो कई मरीजों को निकाला गया।

अस्पताल अधिकारियों के अनुसार, आग की ये घटना दोपहर 2.45 बजे के करीब हुई है। फिलहाल दमकलकर्मी आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं

कैसे लगी ये आग :

गुजरात के जामनगर में स्थित गुरु गोबिंद सिंह सरकारी अस्पताल के ICU यूनिट में आग की घटना कैसे हुई, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। जामनगर के निगम कमिश्नर और कलेक्टर मौके पर पहुंच चुके हैं। जामनगर के जिला कलेक्टर रवि शंकर ने कहा, "इस घटना में कोई मानवीय नुकसान नहीं हुआ है और सभी मरीज और कर्मचारी सुरक्षित हैं।"

बता दें कि, गुजरात में अस्पताल में आग लगने का ये पहला मामला सामने नहीं आया है, बल्कि इससे पहले भी अस्पताल में आग लगने का मामला सामने आ चुका है। कुछ दिन पहले ही एक कोविड-19 हॉस्पिटल में आग लग गई थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT