भाजपा मुख्यालय में हार्दिक पटेल ने ली पार्टी की सदस्यता
भाजपा मुख्यालय में हार्दिक पटेल ने ली पार्टी की सदस्यता  Social Media
भारत

गुजरात: गांधीनगर के भाजपा मुख्यालय में हार्दिक पटेल ने ली पार्टी की सदस्यता

Priyanka Sahu

गुजरात, भारत। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने आज घर पर पूजा-पाठ करने के बाद गांधीनगर में भाजपा मुख्यालय पहुंचे, इस दौरान उन्होंने कई वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वाइन की। पार्टी की सदस्यता लेते वक्त हार्दिक पटेल पूरी तरह से भाजपा के रंग में रंगे दिखे।

प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई पार्टी की सदस्यता :

गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल आज 2 जून को भाजपा में शामिल हो गए हैं। गांधीनगर के भाजपा मुख्यालय में उन्हें प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने पार्टी की सदस्यता दिलाई है। इस दौरान सिर्फ हार्दिक पटेल ही नहीं, बल्कि पाटीदार आंदोलन के कई और नेता भी भाजपा में शामिल हुए है। भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी. आर. पाटिल और राज्य के पूर्व उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने पार्टी में उनका स्वागत किया।

राजनीतिक सफर की करेंगे नई शुरुआत :

वहीं भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद हार्दिक पटेल का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, "वह अब राष्ट्रहित और प्रदेश हित के साथ अपने राजनीतिक सफर की नई शुरुआत करेंगे। मुझे पद का कोई लालच नहीं है और जल्द ही एक कार्यक्रम करेंगे, जिसमें कांग्रेस से नाराज विधायकों, पंचायत सदस्यों को बीजेपी में शामिल करवाएंगे। मैंने कांग्रेस को काम मांगते हुए छोड़ा था और बीजेपी में भी काम करने के उद्देश से ही जुड़ा हूं। कमजोर लोग स्थान की चिंता करते हैं, मजबूत लोगों को कभी स्थान की चिंता नहीं करनी चाहिए।''

ज़ब में कांग्रेस का पदाधिकारी था, तब भी पीएम मोदी के निर्णय का स्वागत किया था। अन्य नेताओं को भी कहना चाहता हूं, सभी अन्य पार्टी छोड़कर भाजपा से जुड़ें। राम मंदिर निधि के लिए कांग्रेस नेताओं को कहा था। गुजरात के साढ़े 6 करोड़ लोगो की अपेक्षा भाजपा से है। आज मेरी घर वापसी है, 1990 में मेरे पिता भाजपा के कार्यकर्ता थे, पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन पटेल के साथ काम करते थे, मेरी घरवापसी है। आज में सैनिक के तौर जुड़ा हूं।
हार्दिक पटेल

PM मोदी की तारीफ़ करते हुए उन्होंने आगे यह भी कहा कि, "वो देश निर्माण के लिए पार्टी से जुड़ रहे हैं। 10 टका EBC आरक्षण का लाभ देकर पीएम मोदी ने सौगात दी। पीएम मोदी, गृहमंत्री शाह एवं अध्यक्ष नड्डा का आभार। शहीद पाटीदार युवकों के परिवारों को सरकारी सहायता के लिए मुख्यमंत्री पटेल से बात करेंगे एवं 2 महीने में पूरा करेंगे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT