हरियाणा: अंबाला में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित 6 लोगों की मौत
हरियाणा: अंबाला में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित 6 लोगों की मौत Social Media
भारत

हरियाणा: अंबाला में एक ही परिवार के दो बच्चों सहित 6 लोगों की मौत, सुसाइड नोट हुआ बरामद

Sudha Choubey

हरियाणा, भारत। हरियाणा के अंबाला (Ambala) में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। खबर आई है कि, अंबाला में एक साथ एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। इसमें दो बच्‍चीयां भी शामिल हैं। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बताया जा रहा है कि, व्यक्ति ने पहले अपने परिवार के पांच सदस्यों को जहरीला पदार्थ दिया और बाद में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इस बारे में बात करते हुए पुलिस का कहना है कि, जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक, यह परिवार रात को खाना खाकर सोया था, जो सुबह उठा ही नहीं। बताया जा रहा है कि, आज सबसे छोटी बेटी का जन्म दिन था।

अंबाला के डीएसपी ने कही यह बात:

अंबाला के डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, "हम जब यहां पहुंचे तो एक ही परिवार के 6 सदस्यों को मृत हालत में पाया। क्राइम टीम को मौके पर बुलाया गया है और घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है, जांच जारी है।"

मृतकों की हुई पहचान:

यह घटना हरियाणा, अंबाला के बलाना गांव की है। यहां एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई है। बीते दिन शुक्रवार सुबह जैसे ही मामले का खुलासा हुआ, तो पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस जांच कर रही है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया गया है। मृतकों की पहचान 65 वर्षीय संगत सिंह, उनकी पत्नी महिंद्र कौर (62), उनके बेटे सुखविंदर सिंह (32), सुखविंदर की पत्नी प्रमिला (28) और दो पोतियों के तौर पर हुई है।

इंदौर से भी आई थी ऐसी घटना:

बताते चलें कि, ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से भी सामने आई थी। इंदौर में लोन देने वाले ऐप के जाल में फंसकर एक पूरे परिवार के लोगों की मौत हो गई थी। अमित यादव ने पहले अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या की, फिर फांसी लगाकर जान दे दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT