CM खट्टर ने DSP के परिवार को सहायता राशि व नौकरी देने का किया ऐलान
CM खट्टर ने DSP के परिवार को सहायता राशि व नौकरी देने का किया ऐलान Social Media
भारत

हरियाणा के CM खट्टर ने शहीद DSP के परिवार को सहायता राशि व नौकरी देने का किया ऐलान

Priyanka Sahu

हरियाणा, भारत। हरियाणा के नूंह जिले के तावडू थाना क्षेत्र के गांव पचगांव से सटी अरावली पहाड़ी पर अवैध रूप से खनन हो रहा, इस बीच आज मंगलवार को खनन रोकने के लिए तावडू (मेवात) के DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई अपनी टीम के साथ पहुंचे। तो यहां खड़े डंपर ने DSP के ऊपर ही डंपर चढ़ा दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस बड़ी दुर्घटना के बाद अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की प्रतिक्रिया आई है।

आज एक बहुत बड़ी दुर्घटना हुई है :

इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने DSP सुरेंद्र सिंह बिश्नोई की हत्‍या को लेकर कहा- आज एक बहुत बड़ी दुर्घटना हुई है। हमारे एक DSP सुरेंद्र सिंह नूंह ज़िले में ड्यूटी पर थे। किसी खनन माफिय के एक व्यक्ति ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी, जिससे उनकी मृत्यु हो गई। उनके परिवार के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं।

सहायता राशि और सरकारी नौकरी का किया ऐलान :

इसके अलावा हरियाणा के गुरुग्राम में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा शहीद हुए DSP के परिवारों के लिए सहायता राशि और सरकारी नौकरी का ऐलान किया है। उन्‍होंने कहा- हम शहीद सुरेंद्र सिंह के परिवार को 1 करोड़ रुपये की सहायता राशि देंगे। उनके परिवार से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी भी देंगे।

हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा :

तो वहीं, DSP सुरेंद्र सिंह की हत्या पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा- इस घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। जैसे ही मुझे घटना का पता लगा मैंने तुरंत DGP से कहा की चाहे पूरे ज़िले की पुलिस लगाओ, आसपास के जिलों से पुलिस बुलानी पड़े या रिजर्व पुलिस बुलानी पड़े लेकिन इसका जवाब दिया जाएगा।

घटना के बाद एसपी नूंह के नेतृत्व में भारी पुलिस बल व एसडीएम व तहसीलदार तावडू घटनास्थल पर पहुंच गए है और आरोपियों की तलाशी के लिए पुलिस द्वारा गांव व अरावली पहाड़ में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

हरियाणा में कानून व्यवस्था चरमरा रही है :

तो वहीं, हरियाणा के पूर्व CM भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा- हरियाणा में कानून व्यवस्था चरमरा रही है। विधायकों को धमकी दी जा रही है, आज ना विधायक सुरक्षित हैं ना ही पुलिस तो आम आदमी कैसे सुरक्षित रहेगा। जनता का विश्वास उठता जा रहा है। सरकार को तुरंत ऐसे कदम उठाने चाहिए जिससे जनता का विश्वास कायम हो।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT