पिंजौर में हॉट एयर बैलून सफारी का उद्घाटन
पिंजौर में हॉट एयर बैलून सफारी का उद्घाटन RE
हरियाणा

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिंजौर में हॉट एयर बैलून सफारी का किया उद्घाटन, कही यह बात

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • हरियाणा वासियों को मिली बड़ी सौगात।

  • मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पिंजौर में हॉट एयर बैलून सफारी का किया उद्घाटन।

  • मनोहर लाल खट्टर ने हॉट एयर बैलून सफारी का उठाया लुफ्त।

पंचकुला, हरियाणा। पिंजौर को पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने के लिए हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज यहां हॉट एयर बैलून सफारी का उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने इसका लुफ्त भी उठाया। बता दें, मनोरंजन सुविधा न केवल आगंतुकों को मौजूदा गतिविधियों से परे नई पर्यटन गतिविधियों की पेशकश करेगी बल्कि उन्हें पिंजौर की ऐतिहासिक पृष्ठभूमि से परिचित होने की भी अनुमति देगी।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कही यह बात:

पिंजौर में हॉट एयर बैलून के उद्घाटन पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, "आज हॉट एयर बैलून की एक परियोजनाकी शुरुआत हुई है। इसका अनुभव बहुत अच्छा रहा है।....निश्चित रूप से इससे बहुत से लोगों को रोजगार भी मिलता है। 13,000 प्रति यात्रा प्रति व्यक्ति टिकट का चार्ज है।.....इसमें एक्सपर्ट लोग हैं और सुरक्षा प्रमाणपत्र इन्होंने लिया हुआ है।.."

वहीं, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने पराली जलाने को लेकर कहा कि, "यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग इस पर राजनीति करते हैं। इस पर राजनीति करने वाले को किसी तरह से कोई लाभ नहीं हो रहा बल्कि इसका उन पर असर पड़ रहा है। हमने हरियाणा में बहुत कुछ नियंत्रित किया है...पराली एक व्यावसायिक उत्पाद बन गया है और इसका मूल्य मिलता है। मैं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम भगवंत मान से अपील करता हूं कि अगर हमारी सहायता की आवश्यकता हो तो हम हमेशा देने के लिए तैयार हैं। यह कोई राजनीतिक मुद्दा नहीं है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT