हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर Social Media
हरियाणा

हरियाणा CM खट्टर ने उर्जा को जीवन का महत्वपूर्ण भाग बताया, किसानों की मांग पर भी चर्चा की

Author : Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान

  • CM खट्टर ने कहा, उर्जा हमारी लाइफलाइन है, जिस युग में हम चल रहे हैं उसमें उर्जा जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग बन गया है

  • किसानों की हरियाणा से कोई मांग नहीं है केंद्र से मांग है: मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा, भारत। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने आज गुरुवार को अपने बयान में उर्जा जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग बताते हुए कहा है कि, पिछले 9 साल में हमने उर्जा के क्षेत्र में बहुत महत्वपूर्ण काम किया है।

चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा, "उर्जा हमारी लाइफलाइन है। जिस युग में हम चल रहे हैं उसमें उर्जा जीवन का एक महत्वपूर्ण अंग बन गया है। हरियाणा में पिछले 9 साल में हमने उर्जा के क्षेत्र में बहुत महत्वपूर्ण काम किया है।"

2014 में जब हमने सत्ता संभाली थी तब डिमांड 9 हजार मेगावाट थी अभी बिजली की डिमांड बढ़कर 14 हजार मेगावाट हो गई है। हम लगातार इसकी आपूर्ति बनाए हुए हैं।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसानों की मांग को लेकर आगे यह भी कहा कि, "उनकी हरियाणा से कोई मांग नहीं है केंद्र से मांग है। दिल्ली जाना हर एक का लोकतांत्रिक अधिकार है लेकिन उसका मोटिव ध्यान करना होता है। इस विषय का अनुभव हम देख चुके हैं। लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा था। वे ट्रेन, बसें, या अपने वाहन में जाएं। ट्रैक्टर परिवहन का साधन नहीं है। चर्चा लोकतांत्रिक तरीके से होनी चाहिए ताकि किसी समाधान तक पहुंचा जा सके।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT