CM मनोहर खट्टर का बयान
CM मनोहर खट्टर का बयान RE
हरियाणा

चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस और AAP द्वारा लगाए गए आरोपों पर CM मनोहर खट्टर का बयान

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • कांग्रेस और AAP द्वारा लगाए गए आरोपों पर CM मनोहर खट्टर का बयान।

  • CM मनोहर खट्टर ने कहा- नाच न जाने आँगन टेढ़ा।

  • CM मनोहर खट्टर ने राज्य के बजट को लेकर दिया बयान।

हरयाणा। चंडीगढ़ मेयर चुनाव में बीते दिन मंगलवार को बीजेपी (BJP) को बड़ी जीत मिली है। दूसरी तरफ आप (AAP) और कांग्रेस (Congress) समर्थित 'इंडिया' गठबंधन को हार का सामना करना है। मेयर चुनाव में मिली करारी के बाद आप और कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी पर धांधली का आरोप लगाते हुए दोबारा चुनाव कराने की मांग की है। इसी बीच चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस और AAP द्वारा लगाए गए आरोपों पर CM मनोहर खट्टर ने बयान जारी किया है।

मनोहर लाल खट्टर ने कही यह बात:

चंडीगढ़ मेयर चुनाव को लेकर कांग्रेस और AAP द्वारा लगाए गए आरोपों पर हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, "नाच न जाने आँगन टेढ़ा, जनमत उनके साथ नहीं है इसलिए भाजपा का मेयर बना है।"

वहीं, हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर ने राज्य के बजट को लेकर कहा कि, "पेंशन को 2750 रुपए से बढ़ाकर 3000 करने के फैसले पर कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है। बजट सत्र 20 फरवरी से शुरू होगा, ऐसा मंत्रिमंडल की तरफ से हमने अध्यक्ष को भेजा... इस बार का बजट गरीब के हित में होगा।"

अपने पैतृक घर को बच्चों की लाइब्रेरी के लिए अधिकारियों को सौंपने के सवाल पर खट्टर ने कहा कि, "मुझे जनता की सेवा करने का मौका मिला है, यही मेरे लिए बहुत हैं। वहीं, कल हुई कैबिनेट बैठक को लेकर मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि जो पहले बुढ़ापा पेंशन की घोषणा हुई थी, उसे 2,750 रुपए से बढ़ाकर 3000 करने के फैसले पर कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT