Mobile Internet Services Restored
Mobile Internet Services Restored Raj Express
हरियाणा

Farmers Protest 2024 : हरियाणा में दो सप्ताह से निलंबित मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल समेत 7 जिलों में इंटरनेट सेवा बहाल।

  • सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर के बंद सर्विस रोड को भी खोला।

  • 13 फरवरी को दिए थे इंटरनेट सेवा बंद करने के आदेश।

Mobile Internet Services Restored : चंडीगढ़। किसानों के 'दिल्ली चलो' आंदोलन के मद्देनजर निलंबित किए जाने के लगभग दो सप्ताह बाद रविवार को हरियाणा के सात जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गईं। अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि, सात जिलों में मोबाइल सेवाओं के निलंबन को बढ़ाने के लिए कोई नया आदेश जारी नहीं किया गया है।

अधिकारियों ने कहा 11 फरवरी को हरियाणा के अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जिंद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा में सेवाएं निलंबित कर दी गईं और निलंबन 13, 15, 17, 19, 20, 21, 23 और 24 फरवरी को बढ़ा दिया गया। अधिकारियों ने कहा कि इस बार अभी तक सात जिलों में मोबाइल सेवाओं के निलंबन को बढ़ाने के लिए कोई नया आदेश जारी नहीं किया गया है।

हरियाणा से 7 जिलों में इंटरनेट सेवा को बहाल करने के साथ-साथ सिंघु, टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर के बंद सर्विस रोड को भी खोल दिया गया है। वहीं शनिवार को दिल्ली पुलिस द्वारा बॉर्डर्स को खोल दिया गया था। किसानों के 'दिल्ली मार्च' को 29 फरवरी तक टालने के बाद पुलिस ने यह फैसला लिया है। गौरतलब है कि, फसलों के लिए एमएसपी की कानूनी गारंटी और कृषि ऋण माफी सहित अपनी अलग-अलग मांगों को लेकर हजारों किसान ट्रैक्टर-ट्रॉलियों और ट्रकों के साथ खनौरी और शंभू सीमा पर डेरा डाले हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT