हरियाणा के गुरुग्राम स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स के बेसमेंट में लगी आग
हरियाणा के गुरुग्राम स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स के बेसमेंट में लगी आग Raj Express
हरियाणा

हरियाणा के गुरुग्राम स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स के बेसमेंट में लगी आग

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • हरियाणा के गुरुग्राम में आग की घटना

  • किंगडम ऑफ ड्रीम्स के बेसमेंट में लगी आग

  • मौके पर दमकल विभाग की 5 गाड़ियां पहुंची

  • दमकल विभाग ने आग पर पाया काबू

हरियाणा, भारत। देशभर में भारी बारिश एवं बाढ़ की आपदा का कहर है, इसी बीच आगजनी जैसी घटनाएं भी हो रही है। अब आज बुधवार को हरियाणा राज्‍य के आगजनी की खबर सामने आई है कि, यहां किंगडम ऑफ ड्रीम्स के बेसमेंट में आग लग गई।

मौके पर दमकल विभाग की 5 गाड़ियां पहुंची ॅ

बताया जा रहा है कि, हरियाणा के गुरुग्राम स्थित किंगडम ऑफ ड्रीम्स के बेसमेंट में आग की घटना ने तहलका मचाया है। इस दौरान जैसे ही आग की घटना के बारे में दमकल विभाग को सूचना मिली तो मौके पर दमकल विभाग की 5 गाड़ियां पहुंची और मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया गया। हालांकि, किंगडम ऑफ ड्रीम्स के बेसमेंट में आग लगने की वजह क्‍या है, फिलहाल इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है। न ही आग की घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना है।

आग की घटना के बारे में पुलिस अधिकारी ने दी यह जानकारी :

इस दौरान किंगडम ऑफ ड्रीम्स के बेसमेंट में आग की घटना के बारे में पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, हमें 12 बजे इसकी सूचना मिली थी। जानकारी मिलते ही हमने मौके पर 5 गाड़ियां रवाना की थीं। आग पर काबू पा लिया गया है। अभी आग लगने के कारणों की पुष्टि नहीं की जा सकती। घटना के समय बिल्डिंग के गार्ड मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT