नूंह घटना पर बोले गृह मंत्री अनिल विज
नूंह घटना पर बोले गृह मंत्री अनिल विज  Raj Express
हरियाणा

नूंह घटना पर बोले गृह मंत्री अनिल विज- इसके पीछे कोई मास्टरमाइंड है, हम विस्तृत जांच करेंगे

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • नूंह की घटना पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान

  • नूंह में अब स्थिति नियंत्रण में, जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया है

  • पत्थर, हथियार, गोलियां मिलीं, उससे लगता कोई मास्टरमाइंड है: अनिल विज

हरियाणा, भारत। हरियाणा के नूंह में पथराव की घटना के बाद तनावपूर्ण स्थिति बन गई थी। ऐसे में हालातों को देखते हुए नूंह में इंटनेट सेवा को बंद, साथ ही कई इलाके में धारा 144 लगाई गई। हालाकि, अब नूंह में स्थिति नियंत्रण में है। इस बीच आज मंगलवार को नूंह की घटना पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज का बयान आया है।

नूंह में स्थिति नियंत्रण में है :

इस दौरान नूंह घटना पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने अपने बयान में कहा- नूंह में स्थिति नियंत्रण में है और जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया है...दोनों समुदाय लंबे समय से नूंह में शांतिपूर्वक रह रहे हैं। इसके पीछे एक साजिश है। जिस तरह से पत्थर, हथियार, गोलियां मिलीं, उससे लगता है कि इसके पीछे कोई मास्टरमाइंड है। हम विस्तृत जांच करेंगे और इसमें शामिल लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

हरियाणा सरकार के अधिकारी ने बताया कि, नूंह, सोहना और आसपास के जिलों में स्थिति नियंत्रण में है। अर्धसैनिक बलों की 13 कंपनियां वहां तैनात की गई हैं, 6 और कंपनियां जल्द पहुंचेंगी। फ़रीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम में कोई कर्फ्यू नहीं लगाया गया है, हालांकि इन जिलों में किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए धारा 144 लगाई गई है। सोहना में कुछ देर में शांति समिति की बैठक शुरू होगी।

यह भी पढ़े-

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT