यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की हुई मौत
यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की हुई मौत RE
हरियाणा

Haryana News: यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की हुई मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • हरियाणा के यमुनानगर जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की हुई मौत।

  • पुलिस को सूचना दिए बिना 5 लोगों का किया गया अंतिम संस्कार।

यमुनानगर, हरयाणा। हरियाणा के यमुनानगर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां पिछले दो दिनों में संदिग्ध तौर पर जहरीली शराब के सेवन के कारण 6 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला यमुनानगर जिले के गांव मंडेबरी की है। बताया जा रहा है कि, जिले के मंडेबरी और पंजेटा का माजरा गांवों में संदिग्ध जहरीली शराब पीने के बाद 6 लोगों को उल्टी हुई थी। उनमें से पांच की कुछ देर बाद मौत हो गई। तीन अन्य को निजी अस्पतालों में ले जाया गया, जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतकों के परिवार के सदस्यों ने कथित तौर पर बिना पोस्टमार्टम कराए उनके शवों का अंतिम संस्कार कर दिया।

इस मामले को लेकर SP गंगा राम पुनिया ने कहा कि, ''हमें दोपहर में गाबा अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई कि, एक व्यक्ति की शराब पीने से मौत हो गई है। सूचना मिलने के बाद टीम वहां पहुंची और संबंधित डॉक्टर और परिजनों से बात की। इस मामले में कुछ आरोपियों की पहचान कर ली गई है और कुछ को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक, एक शख्स की अस्पताल में मौत हो गई है और दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं... इसके अलावा पांच लोग संदिग्ध हैं... इस मामले को लेकर हमने कई जगहों पर छापेमारी की है और हमें कई अहम सबूत भी मिले हैं।''

जांच के दौरान पुलिस को जिले के दो गांवों से जानकारी मिली कि, तीन अन्य लोगों का मंगलवार को और दो और लोगों का बुधवार को अंतिम संस्कार किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT