शादी की सालगिरह पर पति ने पत्नी को दिया चांद की जमीन का टुकड़ा
शादी की सालगिरह पर पति ने पत्नी को दिया चांद की जमीन का टुकड़ा Social Media
हरियाणा

खबर जरा हटके : शादी की सिल्वर जुबली पर पति ने पत्नी को दिया चांद की जमीन का टुकड़ा

News Agency, राज एक्सप्रेस

सिरसा, हरियाणा। अक्सर सुनने में आता है कि प्रेमी प्रेमिकाएं चांद या उसका टुकड़ा लाकर देने की बात करते रहते हैं मगर सिरसा जिला के गांव कागदाना के कृष्ण रूहिल ने अपनी पत्नी सरिता को शादी की सिल्वर जुबली पर हकीकत में चांद पर भूमि का एक टुकड़ा खरीद कर अपनी बीवी को दिया है। अपनी शादी की 25 वीं सालगिरह यानि सिल्वर जुबली पर प्यार की दिवानगी में पत्नी को भेंट किए गए इस उपहार की चर्चा समूचे प्रदेश में हो रही है।

जिला सिरसा के गांव कागदाना निवासी कृष्ण कुमार रुहील की शादी फतेहाबाद जिला के गांव ढाबी कलां की सरिता के साथ हुई थी। कृष्ण के दो बच्चे हैं जिनमें एक बेटा कजाकिस्तान में एम.बी.बी.एस. की डिग्री कर रहा है जबकि छोटी बेटी 11वीं कक्षा में पढ़ाई कर रही है। कृष्ण कुमार का फार्मेसी से जुड़ा कागदाना व गुड$गांव में कारोबार है। कृष्ण कुमार अपनी पत्नी सरिता से बेहद प्यार करता है और वह अपनी शादी की 25वीं सालगिरह को कुछ अलग अंदाज में मनाना चाह रहा था। उसने इस दिन को बेहद खास बनाने और अपनी पत्नी सरिता को खुश करने के लिए एक ऐसा प्लान बनाया और इसी प्लान के तहत उसने कुछ नया करने की सोची और इसी सोच के अनुरूप ही उसने अपनी पत्नी को एक अछ्वुत गिफ्ट दिया है। कृष्ण कुमार का कहना है कि हमारी तीन अप्रैल को मैरिज एनिवर्सरी थी। हर कोई पत्नी को कार या ज्वैलरी जैसी चीजें गिफ्ट देता है। मैं कुछ अलग देना चाहता था। इस बारे में काफी सोचा और फि र चांद पर जमीन खरीदकर देने का आइडिया दिमाग में आया। एनिवर्सरी गिफ्ट के तौर पर उन्होंने चांद पर प्लाट का सर्टिफि केट पत्नी को सौंपा।

कृष्ण कुमार को चांद पर जमीन का टुकड़ा खरीदने का आइडिया कुछ फिल्म अभिनेताओं व न्यूज चैनलों से मिला। वे बताते हैं कि उन्हें जब इस बारे में जानकारी मिली कि वे भी चांद पर जमीन का टुकड़ा खरीद सकते हैं तो इस दिशा में उन्होंने इसकी पड़ताल शुरू कर दी। वह चाहते थे कि पत्नी के लिए चांद पर खरीदी जमीन पूरी तरह से लीगल हो। इसके लिए उन्हें अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की एक फर्म लूना सोसायटी इंटरनैशनल का पता चला। उन्होंने कंपनी से संपर्क साधा और फिर चांद पर जमीन खरीदी। कृष्ण का कहना है कि पूरी तरह से लीगल है। यह फर्म वैध तरीके से चांद पर जमीन खरीदने वालों को वहां की सिटीजनशिप भी देती है। खरीदार चाहे तो बाद में इस जमीन को बेच भी सकते हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT