सिरसा की मंडियों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध
सिरसा की मंडियों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध Social Media
हरियाणा

Haryana : सिरसा की मंडियों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध

News Agency, राज एक्सप्रेस

सिरसा, हरियाणा। हरियाणा में सिरसा जिला पुलिस की ओर से फसली सीजन को देखते हुए जिला भर की सभी मंडियों में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। इस संबंध में विस्तृत जानकारी देते हुए जिला पुलिस की सुरक्षा शाखा प्रभारी सब इंस्पेक्टर सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा के निर्देश पर जिले के सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वे फसली सीजन के दौरान उनके क्षेत्र में आने वाली सभी मंडियों में पूरी सख्ती व सावधानी बरतें ताकि किसी प्रकार की अप्रिय घटना या वारदात की पुनरावृत्ति ना होने पाए।

उन्होंने बताया कि जिला के सभी अनाज मंडियों में अतिरिक्त सुरक्षा के प्रबंध किए गए हैं। इसके अलावा प्रत्येक अनाज मंडी के आसपास घुड़सवार दस्ते, पीसीआर, डायल 112 तथा मोटरसाइकिल राइडर गश्त करेंगे तथा संदिग्ध गतिविधियों पर पैनी नजर रखेंगे।

जिला के सुरक्षा शाखा प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीणा द्वारा सभी पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह अपने -अपने क्षेत्र की अनाज मंडियों में जाकर सुरक्षा प्रबंधों का जायजा लें और आवश्यक दिशा निर्देश दें और समय-समय पर सुरक्षा प्रबंधों की समीक्षा करें। उन्होंने बताया कि जिला की सभी अनाज मंडियों के आसपास पुलिस की गश्त बढ़ाई गई है, और नाकाबंदी कर आने जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति को जहां चेक किया जा रहा है वहीं संदिग्ध किस्म के लोगों पर पैनी नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि सभी थाना प्रभारियों को यह भी निर्देश दिए गए हैं कि अपने अपने क्षेत्र के अनाज मंडियों के व्यापारियों के साथ एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया जाए ताकि आवश्यक सूचनाएं आदान प्रदान की जाए और अगर किसी तरह की संदिग्ध गतिविधि नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचना करें ताकि समय रहते हैं उचित कार्रवाई की जा सके तथा भविष्य में किसी आपराधिक घटना की पुनरावृत्ति न होने पाए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT